Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिखा Xiaomi 12, 50MP के तीन कैमरे और 120W चार्जिंग से लैस है अपकमिंग स्मार्टफोन

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिखा Xiaomi 12, 50MP के तीन कैमरे और 120W चार्जिंग से लैस है अपकमिंग स्मार्टफोन

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Mon, 15 Nov 2021 03:04 PM
ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिखा Xiaomi 12, 50MP के तीन कैमरे और 120W चार्जिंग से लैस है अपकमिंग स्मार्टफोन

इस खबर को सुनें

Xiaomi आजकल अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इस फोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस अपकमिंग हैंडसेट चीन की ई-कॉमर्स वेबसाइट JD.com पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। आइए जानते हैं डीटेल। 

शाओमी 12 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी का यह फोन सेरमिक बॉडी, पंच-होल डिजाइन, पतले बेजल्स और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। शाओमी 12 को कंपनी ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus के इस स्पेशल एडिशन फोन का फोटो लॉन्च से पहले लीक, बेहद खास है नए हैंडसेट का डिजाइन

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर दिया जा सकता है। फोन में मिलने वाले पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस में 5x ऑप्टिकल जूम भी मिलने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है। 

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh की बैटरी दे सकती है, जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 ओएस पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6 के साथ ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर मिल सकते हैं। फोन की कीमत 70 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: अब ऐप्पल-सैमसंग को टक्कर देगी Realme, लॉन्च करेगी महंगे स्मार्टफोन; इतनी होगी कीमत

epaper

संबंधित खबरें