फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सइंतजार खत्म: इस दिन ग्लोबली लॉन्च होंगे Xiaomi 12 Series फोन, कंपनी ने खुद किया ऐलान

इंतजार खत्म: इस दिन ग्लोबली लॉन्च होंगे Xiaomi 12 Series फोन, कंपनी ने खुद किया ऐलान

Xiaomi ने दिसंबर में अपने घरेलू बाजार में Xiaomi 12 सीरीज के डिवाइसेस को पेश किया था। अब कुछ महीने बाद कंपनी इसे ग्लोबली लॉन्च करने के लिए तैयार है। Mi 12 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट इस महीने की शुरुआत...

इंतजार खत्म: इस दिन ग्लोबली लॉन्च होंगे Xiaomi 12 Series फोन, कंपनी ने खुद किया ऐलान
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 08 Mar 2022 07:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Xiaomi ने दिसंबर में अपने घरेलू बाजार में Xiaomi 12 सीरीज के डिवाइसेस को पेश किया था। अब कुछ महीने बाद कंपनी इसे ग्लोबली लॉन्च करने के लिए तैयार है। Mi 12 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट इस महीने की शुरुआत में लीक हुई थी। अब, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर Xiaomi 12 सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है।

आधिकारिक घोषणा के अनुसार, Mi 12 सीरीज के डिवाइस 15 मार्च को वैश्विक बाजारों में लॉन्च होंगे। कंपनी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी...

ये भी पढ़ें- भारत आई Unlimited बैटरी लाइफ वाली Smartwatch, धूप में होगी चार्ज; 100m गहरे पानी में भी चलेगी

बता दें कि, अब तक, Xiaomi 12 सीरीज में तीन डिवाइस शामिल हैं - Xiaomi 12, Xiaomi 12X और Xiaomi 12 Pro। यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी अपकमिंग इवेंट में तीनों डिवाइस लॉन्च करेगी या नहीं। हालांकि, चूंकि Xiaomi ने लॉन्च पोस्टर में Xiaomi 12 सीरीज का उल्लेख किया है, इसने पुष्टि की है कि हम अपकमिंग इवेंट में एक से अधिक Mi 12 सीरीज डिवाइस लॉन्च होते देखेंगे। 

इसके अलावा, कंपनी इसी इवेंट में Xiaomi 12 Ultra और Xiaomi 12 Lite की भी घोषणा कर सकती है। पिछले साल, ब्रांड ने Xiaomi Mi 11 सीरीज के वैश्विक लॉन्च में Xiaomi 11 Ultra, Xiaomi 11, Xiaomi 11i और Xiaomi 11 Lite सहित 5 डिवाइसेस को पेश किया था। कंपनी को इस बार भी ऐसा करते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- 360° घूमने वाले टच डिस्प्ले के साथ आया सस्ता LG Laptop, कीमत ₹35000 से भी कम

हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड स्मार्टफोन के साथ-साथ कुछ अन्य इकोसिस्टम प्रोडक्ट्स की घोषणा करेगा। कंपनी इसी इवेंट में Xiaomi Mi Band 7 से पर्दा उठा सकती है। बता दें कि, अपकमिंग फिटनेस ट्रैकर के कुछ स्पेक्स पिछले हफ्ते ही सामने आए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, Xiaomi Mi Band 7 ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, इन-बिल्ट GPS और पावर सेविंग मोड के साथ आएगा।

epaper