फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सवनप्लस, सैमसंग की टक्कर में Xiaomi ला रही प्रीमियम फोन, इतनी होगी कीमत

वनप्लस, सैमसंग की टक्कर में Xiaomi ला रही प्रीमियम फोन, इतनी होगी कीमत

शाओमी (Xiaomi) भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ला रही है। यह स्मार्टफोन Xiaomi 11T Pro है और यह 19 जनवरी को लॉन्च होगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन का मुकाबला हाल में इंडियन मार्केट में आए OnePlus...

वनप्लस, सैमसंग की टक्कर में Xiaomi ला रही प्रीमियम फोन, इतनी होगी कीमत
Vishnuलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 08:35 PM

इस खबर को सुनें

शाओमी (Xiaomi) भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ला रही है। यह स्मार्टफोन Xiaomi 11T Pro है और यह 19 जनवरी को लॉन्च होगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन का मुकाबला हाल में इंडियन मार्केट में आए OnePlus 9RT और Samsung Galaxy S21 FE 5G जैसे अफॉर्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन से है। Xiaomi 11T Pro का डिजाइन विंटेज फिल्म कैमकॉर्डर से इंस्पायर्ड है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

3 कलर ऑप्शंस में आ सकता है स्मार्टफोन
शाओमी 11T प्रो स्मार्टफोन प्लास्टिक फ्रेम के साथ आ सकता है। फोन एंटी-ग्लेयर फिनिश के साथ ग्लास बैक में आएगा। Xiaomi 11T Pro के फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। वॉल्यूम रॉकर और पावर की (Power Key) डिवाइस के दाएं तरफ होंगी। पावर की में फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेडेड होगा। शाओमी का यह फोन IP53 रेटिंग के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन का वजन 204 ग्राम हो सकता है। शाओमी 11T प्रो स्मार्टफोन मीटीराइट ग्रे, मूनलाइट व्हाइट और सेलेस्टियल ब्लू कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

  
 
यह भी पढ़ें- ₹3 हजार से कम में आई Zebronics की स्मार्टवॉच, मिलेंगे SpO2 और हार्ट रेट सेंसर जैसे जरूरी फीचर

फोन में हो सकता है 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन 120Hz एडॉप्टिवसिंक रिफ्रेश रेट और 480Hz टच सैंपलिंग के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन के पीछे मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।


यह भी पढ़ें- लो जी आ गया 8 मिनट चार्जिंग में 8 घंटे चलने वाला Noise का ब्लूटूथ Neckband, कीमत 1800 रुपये से कम

इतनी हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत
Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन 12GB तक के रैम और 256GB तक के स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 5,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 120W HyperCharge सपोर्ट के साथ आएगी। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 40,000 रुपये के करीब हो सकती है। शाओमी का यह डिवाइस पहले ही अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो गया है। 

epaper