DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › शाओमी के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 11 Lite NE 5G की कीमत आई सामने, कलर और स्टोरेज वैरिएंट का भी हुआ खुलासा
गैजेट्स

शाओमी के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 11 Lite NE 5G की कीमत आई सामने, कलर और स्टोरेज वैरिएंट का भी हुआ खुलासा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Sat, 18 Sep 2021 01:25 PM
शाओमी के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 11 Lite NE 5G की कीमत आई सामने, कलर और स्टोरेज वैरिएंट का भी हुआ खुलासा

शाओमी भारत में ग्राहकों के लिए अपना एक नया 5G Smartphone लेकर आ रही है। कंपनी का यह फोन 29 सितंबर को देश में लॉन्च होगा। लेकिन Xiaomi 11 Lite NE 5G फोन के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत, कलर वैरिएंट और स्टोरेज वैरिएंट से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है। कुछ दिनों पहले ग्लोबली लॉन्च हुए इस फोन का अब जल्द भारत में भी ख़रीदा जा सकेगा। भारत में Xiaomi 11 Lite NE 5G की जानकारी अब ऑनलाइन लीक हो गई है। इसके साथ ही यह फोन भारतीय बाजार में कई RAM + स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा। लीक यह भी पुष्टि करता है कि फोन पहले तीन रंग विकल्पों में आ सकता है और बाद में एक अतिरिक्त रंग विकल्प का पेश किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- फोन में नहीं है बैलेंस तो बिना कॉल किए बुक करें LPG Gas Cylinder, मिनटों में हो जाएगा काम

 

Xiaomi 11 Lite NE 5G की भारत में संभावित कीमत और कलर ऑप्शन 
भारतीय बाजार में Xiaomi 11 Lite NE 5G की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। @Gadgetsdata ने लीक किया है कि फोन तीन कॉन्फ़िगरेशन में आ सकता है - 6GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन में होंगे। यह भारत में चार कलर ऑप्शन्स में आएगा जो - व्हाइट, पिंक, ब्लू और ब्लैक हो सकते हैं। इसमें से टिपस्टर का कहना है कि तीन कलर ऑप्शन पहले लॉन्च किए जाएंगे और आखिरी कलर थोड़े दिन बाद लॉन्च किया जाएगा।

 

 

 

ये भी पढ़ें:- आपके Aadhaar से चल रहे हैं कितने मोबाइल नंबर फटाफट कर लें चेक, वरना फंस जाएंगे बड़ी मुसीबत में

 

Xiaomi Mi 11 Lite 5G NE के स्पेसिफिकेशन्स
Xiaomi Mi 11 Lite NE 5G में 6.55 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन से लैस है। फोन में 90 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड पैनल है जो HDR10+ सपॉर्ट करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट, 8GB रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्सल टेलिमैक्रो सेंसर मिलते हैं। स्मार्टफोन में 4250mAh की बैटरी है जो 33वाट फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। स्मार्टफोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस बेस्ड MIUI 12.5 पर चलता है।

संबंधित खबरें