Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़worlds slimmest Bluetooth calling smartwatch Pebble Royale launched in india know price - Tech news hindi

दुनिया की सबसे पतली कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, सस्ते में खरीदने का मौका

वियरेबल ब्रैंड Pebble की ओर से भारतीय मार्केट में Pebble Royale स्मार्टवॉच लॉन्च की गई है। दावा है कि यह दुनिया की सबसे पतली स्मार्टवॉच है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिल जाता है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 11:26 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्टवॉच खरीदते वक्त उसके डिजाइन पर सबसे ज्यादा फोकस होता है और अब भारत में दुनिया की सबसे पतली कॉलिंग स्मार्टवॉच पेश कर दी गई है। इस स्मार्टवॉच को वियरेबल ब्रैंड Pebble ने लॉन्च किया है और इसका नाम Pebble Royale रखा गया है। लग्जरी डिजाइन के साथ इसमें ढेरों प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं और यह गोल डायल के साथ आती है। 

बेहद खास डिजाइन वाली नई Pebble Royale कितनी पतली है, इसका पता आप ऐसे लगा सकते हैं कि फ्रेम में इसकी मोटाई 3mm है और बॉडी थिकनेस केवल 6mm रह जाएगी। इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें अल्ट्रा-वाइड कलर गॉमेट, सुपर वाइड व्यूइंग एंगल और ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले जैसे फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। 

Pebble Royale में मिले ये खास फीचर्स
स्लीक डिजाइन के बावजूद इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है और आसानी से कॉल्स डायल या फिर रिसीव किए जा सकते हैं। इसके अलावा Pebble Royale में बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें अलार्म, कैलेंडर, कैल्कुलेटर जैसे फीचर्स के अलावा स्लीप, हार्ट रेट मॉनीटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) मॉनीटरिंग का विकल्प मिल जाता है। 

हल्की स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि इसके फुल चार्ज होने की स्थिति में 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके अलावा IP67 सर्टिफिकेशन के साथ यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस ऑफर करती है। इसका वजन केवल 40 ग्राम है और इसे विस्क्री ब्राउन, पाइन ग्रीन और कोबाल्ट ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

स्पेशल प्राइस पर खरीदें स्मार्टवॉच
नई Pebble Royale स्मार्टवॉच को कंपनी वेबसाइट pebblecart.com से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने बताया है कि सीमित समय के लिए यह वॉच केवल 4,299 रुपये के स्पेशल प्राइस पर खरीदी जा सकेगी। 

ऐप पर पढ़ें