DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  ऑनलाइन ऑर्डर किया था Apple iPhone, डिलीवरी में आया एप्पल फ्लेवर वाला ड्रिंक
गैजेट्स

ऑनलाइन ऑर्डर किया था Apple iPhone, डिलीवरी में आया एप्पल फ्लेवर वाला ड्रिंक

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Tue, 02 Mar 2021 01:32 PM
ऑनलाइन ऑर्डर किया था Apple iPhone, डिलीवरी में आया एप्पल फ्लेवर वाला ड्रिंक

चीन की एक महिला ने 1 लाख रुपये से भी महंगा Apple iPhone 12 Pro Max स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर किया था, लेकिन जब डिलीवरी बॉक्स खोला तो हैरान रह गई। इस बॉक्स में एप्पल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की जगह एप्पल फ्लेवर वाली ड्रिंक निकली। चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर महिला ने अपनी इस आपबीती को लोगों के साथ शेयर किया है। 

लियू (Liu) नाम की इस महिला ने एप्पल आईफोन 12 प्रो मैक्स खरीदने के लिए 1,500 डॉलर (करीब 1.10 लाख रुपये) का पेमेंट किया था। ऑनलाइन शॉपिंग में इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। हालांकि इस मामले में ध्यान देने वाली बात यह है कि महिला के मुताबिक, उन्होंने फोन का ऑर्डर एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया था। 

यह भी पढ़ें: iPhone 13 सीरीज के धांसू फीचर्स को लेकर हुआ खुलासा, कैमरा, डिस्प्ले और स्टोरेज से जुड़ी डिटेल्स लीक

लियू ने कहा कि फोन की डिलिवरी घर के पते पर मौजूद लॉकर में होनी थी। हालांकि जब उन्होंने बॉक्स खोले तो इसमें एप्पल फ्लेवर मिल्की ड्रिंक निकला। महिला ने डिलीवरी बॉक्स की एक फोटो भी पोस्ट की है। हालांकि एप्पल और उनकी कुरियर पार्टनर Express Mail Service का दावा है उन्होने सही पते पर सही सामान भेजा था। महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 9 सीरीज को लेकर फिर हुआ बड़ा खुलासा, यहां से खरीद सकेंगे ये स्मार्टफ़ोन

क्या हैं आईफोन 12 प्रो मैक्स के फीचर्स
एप्पल आईफोन 12 प्रो मैक्स तीन स्टोरेज मॉडल 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी में आता है। फोन में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। इसमें 12MP + 12MP + 12MP का ट्रिपल रियर कैमरा, 12MP का फ्रंट कैमरा, A14 बायोनिक प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। फोन IP68 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है। 

संबंधित खबरें