Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़wings phantom 340 earbuds launched in india with transparent design at price rs 1499 - Tech news hindi

₹1500 से कम में ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स, फुल चार्ज में 40 घंटे तक चलेंगे

Wings ने भारत में अपने पॉकेट-फ्रेंडली ईयरबड्स के तौर पर नए Wings Phantom 340 को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आते हैं और इनकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है।

₹1500 से कम में ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स, फुल चार्ज में 40 घंटे तक चलेंगे
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 18 May 2023 03:54 PM
हमें फॉलो करें

Wings ने भारत में अपने पॉकेट-फ्रेंडली ईयरबड्स के तौर पर नए Wings Phantom 340 को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आते हैं और इनकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है। कंपनी का कहना है कि नए ईयरबड्स नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट और 40 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। अगर आप भी यूनिक और ट्रांसपेरेंट लुक वाले ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकते हैं। कितनी है इनकी कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

ईयरबड्स में नॉइज कैंसिलेशन भी
नए Wings Phantom 340 ईयरबड्स में सबसे खास है इसका डिजाइन। दरअसल, यह ईयरबड्स यूनिक और ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आते हैं। इसमें 13 एमएम ड्राइवर हैं जो दमदार ऑडियो क्वालिटी प्रदान करते हैं। इसके अलावा, यह 30 डीबी तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन का भी सपोर्ट करते हैं, जो प्रभावी रूप से बाहरी शोर को कम करता है। ईयरबड्स स्पीड सिंक टेक्नोलॉजी के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का उपयोग करते हैं, जो 15 मीटर तक की रेंज प्रदान करते हैं। इसमें टच कंट्रोल मिलता है, जिससे आसानी से कॉल और म्यूजिक को मैनेज किया जा सकता है। ईयरबड्स वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं। 

मिलेगा कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम
कंपनी का दावा है कि नए विंग्स फैंटम 340 ईयरबड्स में एएनसी ऑन होने पर इसमें 35 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है जबकि एएनसी ऑफ होने पर इसमें कुल 40 घंटे तक प्लेटाइम मिलता है। चार्जिंग के लिए इसके केस में टाइप-सी पोर्ट है। टाइप सी बुलेट चार्जिंग की बदौलत, यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करता है। ईयरबड्स स्मार्ट ईएनसी तकनीक से लैस हैं।

कीमत और उपलब्धता
Wings Phantom 340 को 1499 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री 19 मई से शुरू होगी। इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। यह दो कलर ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा।

ऐप पर पढ़ें