Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़WhatsApp soon get Instagram Reels tab for better integration now you can watch insta reels on whatsapp

WhatsApp यूजर्स को जल्द मिल सकता है एक खास फीचर, व्हट्सऐप पर ही में देख सकेंगे Instagram Reels

अगर आप इन्स्टाग्राम रील्स देखने के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। क्योंकि जल्द आप WhatsApp पर भी देख सकेंगे Instagram Reels। दरअसल WABetaInfo की ओर से आ रही एक रिपोर्ट के...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 12 March 2021 08:27 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप इन्स्टाग्राम रील्स देखने के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। क्योंकि जल्द आप WhatsApp पर भी देख सकेंगे Instagram Reels। दरअसल WABetaInfo की ओर से आ रही एक रिपोर्ट के अनुसार Facebook ने व्हट्सऐप में एक डेडिकेटेड इंस्टाग्राम रील्स टैब की टेस्टिंग शुरू कर दी है। जिसको कुछ समय में और डिवेलप किया जाएगा। उम्मीद है कि इस साल WhatsApp यूजर्स इस खास फीचर का फायदा उठा पाएंगे।

 

फेसबुक, व्हट्सऐप और इंस्टाग्राम के खास फीचर्स का हो सकता है इंटीग्रेशन 
इससे साफ़ होता है कि फेसबुक, व्हट्सऐप और इंस्टाग्राम के फीचर्स का इंटीग्रेट किया जा रहा है। अभी हमे इन्स्टाग्राम की पोस्ट और स्टोरीज को फेसबुक और व्हाट्सऐप पर शेयर करने का ऑप्शन मिलता है। वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम, फेसबुक अपने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स को इंटिग्रेट करने की सोच रहे हैं। जहां हर एक प्लैटफॉर्म पर एक-दूसरे के अच्छे फीचर्स देखेंगे। इससे लोगों में पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ ही दूसरे ऐप की पहुंच भी बढ़ेगी। WhatsApp पर Instagram Reels टैब जोड़ना Instagram और WhatsApp को जोड़े रखने का एक और प्रयास है।

 

 

जल्द WhatsApp में आने वाले हैं काफी नए फीचर्स 
आपको बता दें कि व्हट्सऐप कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। जिसमें मल्टी-डिवाइस सपोर्ट और कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी वॉयस और वीडियो कॉलिंग सुविधा शामिल है। कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि वर्तमान में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म मल्टी-डिवाइस सपोर्ट की टेस्टिंग कर रहा है और जल्द ही यह फीचर जारी कर सकता है। यह सुविधा WhatsApp उपयोगकर्ताओं को कई डिवाइस पर एक ही अकाउंट का उपयोग करने की अनुमति देगी, जो अभी संभव नहीं है।

ऐप पर पढ़ें