फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सइंतजार खत्म: WhatsApp पर एक साथ साथ यूज कर पाएंगे कई अकाउंट, नहीं पड़ेगी Dual ऐप की जरूरत

इंतजार खत्म: WhatsApp पर एक साथ साथ यूज कर पाएंगे कई अकाउंट, नहीं पड़ेगी Dual ऐप की जरूरत

WhatsApp New Feature: WhatsApp एक नए मल्टी-अकाउंट फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस नए फीचर को यूजर्स की डिमांड के कारण लाया जा रहा है। व्हाट्सऐप यूजर्स एक ही डिवाइस में अलग अकाउंट चला पाएंगे।

इंतजार खत्म: WhatsApp पर एक साथ साथ यूज कर पाएंगे कई अकाउंट, नहीं पड़ेगी Dual ऐप की जरूरत
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Sep 2023 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

WhatsApp New Feature: WhatsApp एक नए मल्टी-अकाउंट फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस नए फीचर को यूजर्स की डिमांड के कारण लाया जा रहा है। इस फीचर के आने के बाद व्हाट्सऐप यूजर्स को क्लोन या दूसरे ऐप्स की आवश्यकता नहीं होगी। व्हाट्सऐप यूजर्स एक ही डिवाइस में अलग अकाउंट चला पाएंगे।

एक ही डिवाइस पर एक से ज्यादा व्हाट्सऐप  अकाउंट को यूज करने के अलावा व्हाट्सऐप विभिन्न खातों से बातचीत और नोटिफिकेशन को अलग रखने के कार्य को सरल बना देगा। वर्तमान में, आप अपने व्हाट्सऐप ऐप में केवल एक अतिरिक्त अकाउंट जोड़ सकते हैं, लेकिन भविष्य के अपडेट में यह सीमा बढ़ सकती है।

 

Redmi की रिकॉर्ड तोड़ सेल: 10 लाख लोगों की पसंद बना ये नया फोन, कंपनी ‘शॉक’

 

यह नया फीचर इन यूजर्स लिए उपलब्ध है?
नया अपडेट (एंड्रॉयड 2.23.18.21 के लिए व्हाट्सऐप बीटा), जिसमें कई अकाउंट को एक ही डिवाइस पर जोड़ने की क्षमता है, कथित तौर पर व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा परीक्षकों के लिए जारी किया जा रहा है और जल्द ही यह फीचर सभी के लिए उपलब्ध हो सकता है।

यदि आप एंड्रॉयड पर व्हाट्सऐप के पब्लिक वर्जन  का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अभी अपडेट का अनुभव नहीं कर पाएंगे। चूंकि इस फीचर की बीटा टेस्टिंग चल रहा है, इसलिए संभावना है कि मेटा इसे जल्द सब के लिए पेश करेगी। इस बीच—यदि आप प्रतीक्षा नहीं कर सकते—तो आपके पास बीटा टेस्टर के रूप में साइन अप करने का ऑप्शन है।
 

Asus ने बाजार में लगाई आग, लेकर आया 20,000 रुपए से कम के टच-स्क्रीन Laptops

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें