Hindi NewsGadgets Newswhatsapp account can be connect with the instagram

जल्द इंस्टाग्राम से जोड़ सकेंगे व्हॉट्सएप अकाउंट

जरा सोचिए, इंस्टाग्राम फोटो पर मिलने वाले 'लाइक' और 'कमेंट' की जानकारी व्हॉट्सएप पर मिल जाए तो कितना अच्छा रहेगा। यही नहीं, आप इंस्टाग्राम पर दोस्तों और सेलेब्रिटियों की फोटो देखते...

जल्द इंस्टाग्राम से जोड़ सकेंगे व्हॉट्सएप अकाउंट
वाशिंगटन, एजेंसी Fri, 19 Oct 2018 04:21 PM
हमें फॉलो करें

जरा सोचिए, इंस्टाग्राम फोटो पर मिलने वाले 'लाइक' और 'कमेंट' की जानकारी व्हॉट्सएप पर मिल जाए तो कितना अच्छा रहेगा। यही नहीं, आप इंस्टाग्राम पर दोस्तों और सेलेब्रिटियों की फोटो देखते हुए व्हॉट्सएप पर चैटिंग का लुत्फ उठा सकें तो सोशल मीडिया का इस्तेमाल कितना मजेदार हो जाएगा। व्हॉट्सएप जल्द आपकी यह मुराद पूरी करने जा रहा है। कंपनी व्हॉट्सएप अकाउंट को इंस्टाग्राम अकाउंट से जोड़ने की सुविधा देने की तैयारियों में जुटी है।

आर्काइव चैट बार-बार नहीं दिखेगी 

'टेक क्रंच' के मुताबिक व्हॉट्सएप 'वेकेशन मोड' नाम के एक नए फीचर पर भी काम कर रहा है। इसके तहत कोई भी 'आर्काइव चैट' दोबारा चैट स्क्रीन में नजर नहीं आएगी। हालांकि इसमें शामिल बातचीत अकाउंट से डिलीट नहीं होगी। मौजूदा समय में यूजर अगर किसी व्यक्ति या ग्रुप के चैट को 'आर्काइव' करता है तो यह चैट स्क्रीन से गायब हो जाती है। हालांकि संबंधित शख्स या ग्रुप की ओर से अगला मैसेज भेजने के साथ ही यह फिर चैट स्क्रीन में नजर आने लगती है।

'साइलेंट मोड' भी लाने की तैयारी  

व्हॉट्सएप पर जिस व्यक्ति या ग्रुप की चैट 'म्यूट' कर रखी है, उसकी तरफ से आने वाले नए मैसेज का नोटिफिकेशन चैट स्क्रीन में प्रमुखता से नहीं देखना चाहते तो आपके लिए एक खुशखबरी है। कंपनी 'साइलेंट मोड' नाम का एक नया फीचर भी लॉन्च करने जा रही है, जो ऐसे व्यक्ति या ग्रुप से भेजे गए मैसेज के नोटिफिकेशन को चैट स्क्रीन में नहीं दिखाएगा।

ऐप पर पढ़ें