फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सDJ सबवूफर के साथ आया 43 इंच का जबर्दस्त Google TV, पिक्चर क्वॉलिटी भी शानदार

DJ सबवूफर के साथ आया 43 इंच का जबर्दस्त Google TV, पिक्चर क्वॉलिटी भी शानदार

वीयू ने 43 इंच का अपना नया Glo LED TV लॉन्च किया है। कंपनी इस टीवी में DJ सबवूफर के साथ 84 वॉट का डॉल्बी साउंड ऑफर कर रही है। टीवी की कीमत 30 हजार रुपये से कम है। इसकी सेल 27 नवंबर से शुरू होगी।

DJ सबवूफर के साथ आया 43 इंच का जबर्दस्त Google TV, पिक्चर क्वॉलिटी भी शानदार
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 22 Nov 2022 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड टेलिविजन डे के मौके पर Vu इंडियन यूजर्स के लिए 43 इंच का नया Vu GloLED TV लाया है। कंपनी का दावा है कि इस टीवी में दिया गया Glo पैनल और Glo AI प्रोसेसर इसके पिक्चर क्वॉलिटी को स्टैंडर्ड 4K TV के मुकाबले 4.5 गुना बेहतर बनाता है। वीयू के इस नए टीवी की कीमत 29,999 रुपये है। इसकी सेल 27 नवंबर दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। टीवी में कंपनी प्रीमियम डिजाइन और DJ सबवूफर के साथ दमदार डॉल्बी ऑडियो भी ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 
कंपनी इस टीवी में 43 इंच का शानदार Glo पैनल ऑफर कर रही है। टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए इसमें Glo AI प्रोसेसर भी दिया गया है। यह कम पावर में टीवी की ब्राइटनेस को 60 पर्सेंट तक बढ़ा देता है। टीवी का NTSC Colour Gamut 93 पर्सेंट का है, जो किसी भी 4K LED TV से काफी ज्यादा है। इस टीवी में ओटीटी कॉन्टेंट की क्वॉलिटी भी काफी बढ़ जाती है। 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस टीवी में क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ ड्यूल-कोर जीपीयू दिया गया है।

दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में दो स्पीकर ऑफर कर रही है, जो 84 वॉट का साउंड आउटपुट देते हैं। यह टीवी इन-बिल्ट डीजे सबवूफर से लैस है। खास बात है कि फुल वॉल्यूम पर भी टीवी के पैनल या स्पीकर से क्रैकल या वाइब्रेशन नहीं आता है। यूजर इस टीवी में स्पॉटिफाइ ऐप प्ले करके अपने फेवरेट म्यूजिक को इंजॉय कर सकते हैं। 

6200 में खरीदें तगड़े फीचर वाला दमदार स्मार्टफोन, एक दिन का ऑफर

यूजर्स के साउंड एक्सपीरियंस को और जबर्दस्त बनाने के लिए कंपनी इसमें डॉल्बी ऐ़टमॉस भी दे रही है। ओएस की जहां तक बात है, तो कंपनी का यह लेटेस्ट टीवी Google TV OS  पर काम करता है। गूगल टीवी इंटरफेस की मदद से आप अपने फोन और ऐप के कॉन्टेंट को वॉचलिस्ट में ऐड कर सकते हैं। इसमें मूवीज का अरेंजमेंट भी यूजर्स की पसंद के हिसाब के होता है। बताते चलें कि यह दुनिया का अकेला ऐसा गूगल टीवी है, जो अडवांस क्रिकेट और सिनेमा मोड के साथ आता है।