Hindi NewsGadgets Newsvodafone idea rs 296 prepaid plan launched offer 25gb bulk data 30 days validity and more - Tech news hindi

गजब का प्लान: 25GB बल्क डेटा, फ्री कॉल्स और SMS भी, वैलिडिटी पूरे 30 दिन

Vodafone Idea (Vi) भारत में यूजर्स के लिए 296 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

गजब का प्लान: 25GB बल्क डेटा, फ्री कॉल्स और SMS भी, वैलिडिटी पूरे 30 दिन
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 March 2023 01:22 PM
हमें फॉलो करें

Vodafone Idea (Vi) भारत में यूजर्स के लिए 296 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। यह प्लान एयरटेल और जियो के 296 रुपये वाले प्लान की हूबहू नकल है। Vi ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो 30 दिनों की राउंड-ऑफ वैलिडिटी और बल्क डेटा के साथ शॉर्ट-टर्म प्लान चाहते हैं। टेल्को ने अपने प्रीपेड प्लान्स को उसी तरह से डिजाइन किया है जैसे एयरटेल ने अतीत में भी किया था। दरअसल, Vi के अभी कई प्लान्स हैं जो दिखने में Airtel के प्लान्स से काफी मिलते-जुलते हैं। खैर, आइए Vi के नए 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदों के बारे में जानते हैं...

वीआई का 296 रुपये प्रीपैड प्लान लॉन्च: देखें बेनिफिट्स और डिटेल
वोडाफोन आइडिया का 296 रुपये वाला प्लान 25GB बल्क डेटा के साथ आता है। यह प्लान 30 दिनों की कुल वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। ध्यान दें कि प्लान वी हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट प्रदान नहीं करता है। इस प्रीपेड प्लान के साथ मिलने वाला एकमात्र एडिशनल बेनिफिट Vi Movies & TV है।

आइए अब Airtel के 296 रुपये के प्लान पर एक नजर डालते हैं:

एयरटेल 296 रुपये का प्लान
एयरटेल अपना 296 रुपये का प्लान 25GB डेटा के साथ भी पेश करता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिनों की है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी शामिल हैं। लेकिन इस प्लान में एक से ज्यादा एडिशिनल बेनिफिट शामिल हैं। इस प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स में अपोलो 24|7 सर्किल, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक शामिल हैं।

चलिए अब जानते हैं Jio के 296 रुपये प्लान में  क्या क्या मिलता है:

रिलायंस जियो का 296 रुपये का प्लान
रिलायंस जियो भी 296 रुपये का प्लान पेश करता है। यह प्लान 30 दिनों के लिए 25GB डेली डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी प्रदान करता है। इस प्लान में यूजर्स को एडिशिनल बेनिफिट्स के तौर पर JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity मिलते हैं।

Airtel या Vi या Jio: किसका 296 रुपये का प्लान है बेहतर?
एयरटेल, जियो और वीआई के सभी 296 रुपये के प्लान एक जैसे हैं। अंतर सिर्फ एडिशनल बेनिफिट्स और नेटवर्क एक्सपीरियंस में देखने को मिलेगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि Vi का 296 रुपये का प्लान केवल एक एडिशनल बेनिफिट के साथ आता है, जबकि Airtel और Jio के प्लान चार एडिशनल बेनिफिट प्रदान करते हैं।

 

(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)

ऐप पर पढ़ें