Hindi NewsGadgets NewsVodafone Idea prepaid plans with ZEE5 Premium subscription starting at Rs 355

Vi के इन प्लान्स में डेटा और कॉलिंग के साथ Zee5 भी, कीमत 355 रुपये से शुरू

रिलायंस जियो, एयरटेल और बीएसएनएल अपने ग्राहकों को OTT सर्विस के रूप में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन देती हैं। वहीं इनसे अलग चलकर वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने Zee 5 के साथ पार्टनरशीप की हुई है।...

Vi के इन प्लान्स में डेटा और कॉलिंग के साथ Zee5 भी, कीमत 355 रुपये से शुरू
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Feb 2021 09:13 AM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो, एयरटेल और बीएसएनएल अपने ग्राहकों को OTT सर्विस के रूप में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन देती हैं। वहीं इनसे अलग चलकर वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने Zee 5 के साथ पार्टनरशीप की हुई है। Vi के कई प्रीपेड प्लान्स हैं जिनमें आपको डेटा और कॉलिंग के साथ Zee 5 की मुफ्त मेंबरशिप मिल जाएगी। इन प्लान्स की कीमत 355 रुपये से शुरू होती है। आज हम आपको इन्हीं प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

Vi का 355 रुपये वाला प्लान
यह कंपनी का सिर्फ डेटा प्लान है। यानी इसमें आपको वॉइस कॉलिंग और एसएमएस जैसी सुविधाएं नहीं मिलतीं। इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 50 जीबी डेटा दिया जाता है। हालांकि खास बात यह है कि इसके जरिए आपको एक साल के लिए ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। यानी इस प्लान के खत्म हो जाने के बाद आप चाहें तो कोई भी दूसरा प्लान ले सकते हैं और जी5 एक साल तक चलता रहेगा। 

Vi का 405 रुपये वाला प्लान
अगर आपको 355 रुपये वाला प्लान पसंद है, लेकिन साथ में कॉलिंग और एसएमएस भी चाहते हैं तो आपको 405 रुपये वाला प्लान लेना होगा। इसमें 28 दिन के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 90 जीबी डेटा और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा Vi Movies & TV और एक साल के लिए ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Vi का 595 रुपये वाला प्लान
यह वोडाफोन-आइडिया का 56 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इसमें ग्राहकों को रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह वे कुल 112 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movies & TV का एक्सेस और एक साल के लिए ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Vi का 795 रुपये वाला प्लान
यह 595 रुपये वाले प्लान की ही तरह है, हालांकि इसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा मिलता है, इस तरह ग्राहक कुल 168 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस, वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movies & TV का एक्सेस और एक साल के लिए ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Vi का 2595 रुपये वाला प्लान
यह एक साल की वैलिडिटी वाला और Zee5 सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है। प्लान में 365 दिन के लिए हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस, वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movies & TV का एक्सेस और ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।  

ऐप पर पढ़ें