Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vodafone idea offering london trip to users offer till 15 december - Tech news hindi

Free में लंदन भेज रही ये टेलीकॉम कंपनी, ऑफर सिर्फ 15 दिसंबर तक

अब आपका London जाने का सपना पूरा हो सकता है वो भी फ्री में। दरअसल, Vodafone Idea अब यूजर्स को लंदन के लिए दो लोगों की ट्रिप जीतने का मौका दे रही है। ऑफर सिर्फ 15 दिसंबर तक।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 Dec 2022 06:46 PM
हमें फॉलो करें

अब आपका लंदन जाने का सपना पूरा हो सकता है वो भी फ्री में। दरअसल, वोडाफोन आइडिया (Vi) अब यूजर्स को लंदन, यूके के लिए दो लोगों की ट्रिप जीतने का मौका दे रही है। टेल्को 30 नवंबर से 15 दिसंबर, 2022 तक एक लूडो टूर्नामेंट चला रहा है। इस टूर्नामेंट को 'एक्सप्रेस लूडो टूर्नामेंट' कहा जा रहा है, और यह स्मार्टफोन के लिए वीआई ऐप के अंदर वीआई गेम्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। अपनी रैंकिंग के आधार पर, टूर्नामेंट में भाग लेने वाले यूजर्स को लंदन ट्रिप जीतने का मौका मिल सकता है। प्रतिभागी हर दिन अमेजन गिफ्ट वाउचर भी जीत सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने कहा, "गेमर्स जितने अधिक गेम खेलते हैं और टूर्नामेंट में टिकट अर्जित करते हैं, उनके लंदन की यात्रा जीतने की संभावना बेहतर होती है। इसमें फ्लाइट टिकट और दो के लिए रहना शामिल है।"

वोडाफोन आइडिया अपने सोशल मीडिया पेजों पर विजेताओं के नामों की घोषणा करेगा। इसके अलावा वीआई ऐप पर वी गेम्स के तहत तंबोला नाइट्स चलाकर कैजुअल ऑनलाइन गेमर्स का मनोरंजन भी कर रहा है। हर 30 मिनट में एक तंबोला गेम होता है, जो रोजाना रात 8 बजे से आधी रात तक चलता है। यूजर बिना किसी भुगतान के तंबोला खेलने का आनंद ले सकते हैं और पूरे घर या एक लाइन या शुरुआती 5 के लिए नकद वाउचर भी जीत सकते हैं।
 

ऐप पर पढ़ें