Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vodafone idea offering data delight benefit in these plan - Tech news hindi

Vodafone-Idea: हर महीने 2GB एक्स्ट्रा डेटा फ्री, इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 3GB तक डेटा भी

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपनाती हैं। इसी कड़ी में वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने यूजर्स के लिए डेटा डिलाइट की शुरुआत की है। डेटा डिलाइट के तहत कंपनी यूजर्स को हर महीने 2जीबी...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 Jan 2022 06:22 AM
हमें फॉलो करें

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपनाती हैं। इसी कड़ी में वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने यूजर्स के लिए डेटा डिलाइट की शुरुआत की है। डेटा डिलाइट के तहत कंपनी यूजर्स को हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा ऑफर करती है। खास बात है कि इस बैकअप डेटा के लिए कंपनी कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी नहीं लेती।

डेटा डिलाइट को यूजर 121249 पर कॉल करके या ViApp से ऐक्टिवेट कर सकते हैं। डेटा डिलाइट ऑफर करने वाले प्लान्स में हर दिन 3जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग जैसे बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। 

299 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 1.5जीबी डेटा देती है। प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। वोडा का यह प्लान बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में आपको डेटा डिलाइट बेनिफिट भी मिलेगा, जिससे आप हर महीने 2जीबी तक फ्री एक्स्ट्रा डेटा पा सकते हैं। 

359 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। डेटा डिलाइट ऑफर करने वाले इस प्लान में डेली 2जीबी डेटा दिया जाता है। प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ Vi movies and TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 

409 रुपये वाला प्लान
28 दिन की वैलिडिटी और डेटा डिलाइट बेनिफिट के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर भी दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

699 रुपये वाला प्लान
56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा देती है। प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। डेटा डिलाइट बेनिफिट से लैस इस प्लान में बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा होता है। इस प्लान में भी Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें