Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vodafone idea offering best plan with daily 3gb data and hotstar - Tech news hindi

गजब का प्लान! 70 दिन तक रोज 3GB के साथ 48GB डेटा फ्री, 365 दिन हॉटस्टार का भी मजा

वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को डेली 3GB डेटा वाले दो शानदार प्लान दे रही है। इन प्लान में आपको फ्री में 48GB तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। 70 दिन तक की वैलिडिटी वाले इन प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार भी फ्री है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 04:05 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप बेस्ट डेली डेटा वाला प्लान चाहते हैं, तो टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पास आपके लिए दो धांसू प्लान मौजूद हैं। हम बात कर रहे हैं, वोडाफोन-आइडिया के 601 रुपये और 901 रुपये वाले प्लान की। इन प्लान में कंपनी रोज 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा इन प्लान में आपको फ्री में 48जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। प्लान्स की खास बात है कि इनमें कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल (Disney+ Hotstar Mobile) का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। ये प्लान 70 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं और इनमें आपको फ्री कॉलिंग का भी फायदा होगा। 

901 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
कंपनी का यह प्लान 70 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। यह प्लान फ्री में 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी फ्री देता है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इनमें एक बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स भी शामिल है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। यह प्लान Vi movies and TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस देता है।   

वोडाफोन-आइडिया का 601 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कंपनी डेली 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान फ्री में 16जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करता है। 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

इसके अलावा इस प्लान में बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी मिलता है। इसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं। प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का भी फायदा होगा। डेटा डिलाइट्स में कंपनी हर महीने बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 2जीबी तक बैकअप देती है। 901 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको Vi movies& TV ऐप का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

ऐप पर पढ़ें