Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vodafone Idea long term validity recharge Plan Know Data and calling details

730GB तक डेटा और फ्री कॉल, वोडा-आइडिया के साल भर तक चलने वाले प्लान

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान ला रही है। कंपनी के पास कई खास प्लान हैं। इन प्लान में ऐसे फायदे मिल रहे हैं, जो कि दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान में...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 March 2021 10:36 PM
हमें फॉलो करें

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान ला रही है। कंपनी के पास कई खास प्लान हैं। इन प्लान में ऐसे फायदे मिल रहे हैं, जो कि दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान में नहीं हैं। अगर आप हर महीने-दो महीने में फोन रिचार्ज कराने से छुट्टी चाहते हैं तो वोडाफोन-आइडिया के पास कई प्लान हैं, जिनमें ग्राहकों को साल भर तक की वैलिडिटी मिलती है। लंबी वैलिडिटी के साथ इन प्लान में अच्छा-खासा डेटा, फ्री कॉलिंग और कई दूसरे फायदे मिलते हैं। तो आइए जानते हैं कि वोडाफोन-आइडिया के पास लंबी वैलिडिटी वाले कौन-कौन से प्लान हैं और इनमें ग्राहकों को क्या-क्या बेनेफिट मिलते हैं। 


730GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाला प्लान, 1 साल की वैलिडिटी
वोडाफोन-आइडिया का 2595 रुपये वाला प्लान खास है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, प्लान 1 साल चलता है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 730GB डेटा मिलता है। इस सालाना प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में Binge All Night का फायदा मिलता है। यानी, यूजर्स फ्री में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कितना भी डेटा यूज कर सकते हैं। प्लान में ZEE5 का प्रीमियम एक्सेस 1 साल के लिए फ्री में मिलता है। इसके अलावा, वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा प्लान में मिलता है। इस सालाना प्लान में Vi Movies & TV का भी एक्सेस मिलता है। 


540GB से ज्यादा डेटा, 1 साल की वैलिडिटी
वोडाफोन-आइडिया का एक सालाना प्लान 2399 रुपये वाला है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, इस प्लान में टोटल 547.5GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूज करने वाला बिंज ऑल नाइट ऑफर भी मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा है। इसके अलावा, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies & TV का क्लासिक एक्सेस भी मिलता है। 


साल भर की वैलिडिटी, 1499 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया के पास साल भर चलने वाला एक किफायती प्लान भी है। यह रिचार्ज प्लान 1499 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में 24GB डेटा मिलता है। अगर SMS की बात करें तो इस प्लान में 3600 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में Vi Movies & TV का बेसिक एक्सेस मिलता है।

ऐप पर पढ़ें