Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vodafone Idea launched 267 rupee plan offering 25GB data and Free Calling

वोडा-आइडिया का धांसू बल्क डेटा प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ कई फायदे

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) ने अपना एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह वोडा-आइडिया का बल्क डेटा प्लान है। 267 रुपये वाले वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड...

वोडा-आइडिया का धांसू बल्क डेटा प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ कई फायदे
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 July 2021 05:02 PM
हमें फॉलो करें

वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) ने अपना एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह वोडा-आइडिया का बल्क डेटा प्लान है। 267 रुपये वाले वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और डेटा मिलता है। प्लान में मिलने वाला डेटा बिना किसी डेली लिमिट के साथ आता है। यानी, आप एक दिन में कितना भी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में क्या-क्या बेनेफिट मिलते हैं। 

30 दिन की वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग के साथ 25GB डेटा
वोडाफोन-आइडिया के 267 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इस प्लान में 25GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। डेटा बिना डेली लिमिट के आता है। यानी, आप एक दिन में 25GB में से कितना भी डेटा यूज कर सकते हैं। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा, Vi Movies और TV का क्लासिक एक्सेस मिलता है। 

60 दिन की वैलिडिटी, 50GB डेटा और फ्री कॉलिंग
वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने हाल में 447 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिन की है। प्लान में 50GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यह डेटा बिना डेली लिमिट के साथ आता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, वोडा-आइडिया के इस प्लान में Vi Movies & TV का क्लासिक एक्सेस मिलता है। 

वोडा-आइडिया लाया 109 और 99 रुपये के रिचार्ज प्लान
इसके अलावा, वोडा-आइडिया ने 109 रुपये और 99 रुपये के प्लान लॉन्च किए हैं। 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में टोटल 1GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग है। हालांकि, इस प्लान में SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है। 99 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है। प्लान में टोटल 1GB डेटा मिलता है। प्लान में फ्री कॉलिंग का भी फायदा मिलता है।

ऐप पर पढ़ें