Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vodafone idea 666 vs 699 rupees plan know benefits - Tech news hindi

इंटरनेट यूज करने के लिए रोज मिलेगा डबल डेटा, बस देने होंगे 33 रुपये एक्स्ट्रा

वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को 33 रुपये एक्स्ट्रा में डेली डबल डेटा ऑफर कर रहा है। जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं, उसमें आपको 56 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। आइए जानते हैं डीटेल।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 Dec 2022 09:15 AM
हमें फॉलो करें

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पोर्टफोलियो में एक से बढ़ कर एक प्लान मौजूद हैं। वहीं, कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनकी कीमत लगभग एक जैसी है, लेकिन इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स में बड़ा अंतर है। वोडाफोन-आइडिया के 666 रुपये और 699 रुपये प्लान इन्हीं में से हैं। दोनों प्लान बेनिफिट्स के मामले में शानदार हैं, लेकिन डेटा और वैलिडिटी में ये काफी अलग है। अगर आपको कम डेली डेटा की जरूरत है, तो 666 रुपये वाला प्लान आपके लिए सही है। वहीं, अगर आप 699 रुपये वाले प्लान के लिए 33 रुपये ज्यादा खर्च करेंगे, तो आपको रोज डबल डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल। 

666 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
कंपनी का यह प्लान 77 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। यह प्लान बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे बेनिफिट्स के साथ आता है। वहीं, इस प्लान में आपको Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: रेडमी के 5G स्मार्टफोन पर जबर्दस्त ऑफर, 11 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

699 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
कंपनी का यह प्लान 666 रुपये वाले रिचार्ज से 333 रुपये महंगा है। अगर आपको ज्यादा डेली डेटा की जरूरत है, तो आप इस प्लान को चुन सकते हैं। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा मिलता है। इस प्लान में भी आपको बिंज ऑल नाइट, डेटा डिलाइट्स और वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा होगा। प्लान में आपको Vi movies and TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

(Photo: Freepik)

ऐप पर पढ़ें