फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सइंटरनेट यूज करने के लिए सबसे जबर्दस्त प्रीपेड प्लान, 409 रुपये में रोज 3.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी

इंटरनेट यूज करने के लिए सबसे जबर्दस्त प्रीपेड प्लान, 409 रुपये में रोज 3.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी

वोडाफोन-आइडिया का 409 रुपये वाला प्लान हेवी इंटरनेट यूजर्स के लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इसमें कंपनी रोज 3.5जीबी डेटा दे रही है। प्लान जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देता है। आइए जानते हैं डीटेल।

इंटरनेट यूज करने के लिए सबसे जबर्दस्त प्रीपेड प्लान, 409 रुपये में रोज 3.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 03:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट वाले कई प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूद एक ऐसा प्लान भी है, जो एयरटेल (Airtel) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास नहीं है। वोडाफोन-आइडिया के जिस प्लान की बात हम कर रहे हैं, वह 409 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी डेली 3.5जीबी डेटा के साथ कई जबर्दस्त बेनिफिट ऑफर करती है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इस प्लान के बारे में। साथ ही हम 400 रुपये की रेंज में आने वाले एयरटेल और जियो के प्लान के बारे में भी बताएंगे, जिनमें आपको 3.5जीबी के आसपास डेली डेटा मिल सकता है।

वोडाफोन-आइडिया के 409 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3.5जीबी डेटा दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। वोडा का यह प्लान कई सारे अडिशनल बेनिफिट्स से लैस है।

5G फोन पर धमाकेदार ऑफर! 4 हजार रुपये का डिस्काउंट, पुराना हैंडसेट देने पर 11 हजार रुपये तक की छूट

इस प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट बेनिफिट मिलेगा और इसका इस्तेमाल आप बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज या डेली डेटा बेनिफिट को नुकसान पहुंचाए रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर और हर महीने 2जीबी तक का बैकअप डेटा भी दे रही है। यह प्लान Vi movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी देता है।

एयरटेल का 399 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
एयरटेल अपने 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2.5जीबी डेटा ऑफर करता है। प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा। एयरटेल अपने इस प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो (मोबाइल एडिशन) और डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। 

जियो को 419 रुपये वाले प्लान में रोज मिलेगा 3जीबी डेटा
रिलायंस जियो यूजर्स को 419 रुपये का किफायती प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट चलाने के लिए 28 दिन तक डेली 3जीबी डेटा देती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।  

(Photo: Freepik)

बेहद प्रीमियम फीचर्स के साथ आए Vivo X80 सीरीज के फोन, खरीद पर 7 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें