Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Y35 Design Colour Options Specifications Leaked Expected to Launch Soon - Tech news hindi

Redmi K50i को टक्कर देने आ रहा Vivo का 50MP कैमरे और 8GB रैम वाला फोन, जानें सभी फीचर्स

Vivo वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही वीवो वाई35 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही वीवो स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स सामने आ गए हैं।

Redmi K50i को टक्कर देने आ रहा Vivo का 50MP कैमरे और 8GB रैम वाला फोन, जानें सभी फीचर्स
Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 30 July 2022 12:07 PM
हमें फॉलो करें

Vivo वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही वीवो वाई35 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। वीवो ने अभी तक फोन के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, यह देखते हुए कि फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर लिस्ट किया गया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही लॉन्च हो जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही वीवो स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स सामने आ गए हैं। टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने Y35 की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट का खुलासा कर दिया है। फोन इस साल के अंत में भारत में आ सकता है। 

 

Vivo Y35 का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन लीक
Vivo Y35 जल्द ही चुनिंदा बाजारों में लॉन्च होने वाला है, यह एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। डिवाइस कम से कम दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। टिपस्टर अंभोरे द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, Y35 4G ब्लैक और गोल्ड कलर में लॉन्च होगा। ऐसा लगता है कि फोन में एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। 

Y35 में 50MP का मुख्य कैमरा होगा। इसके साथ डेप्थ सेंसिंग और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए दो 2MP सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। इस फ्रंट कैमरा सेंसर को वाटरड्रॉप नॉच के अंदर रखा जाएगा। स्क्रीन 6.58 इंच लंबी है और इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन है। LCD पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

 

वीवो वाई35 डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा। यह हुड के तहत 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च होगा। फोन के यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए बॉक्स से बाहर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है। यह 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल 8GB रैम ऑप्शन में लॉन्च होगा। फोन में एक  माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा और ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा। यह एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा। Y35 एक स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। यह 8.28mm मोटा और इसका वजन करीब 188 ग्राम होगा।

ऐप पर पढ़ें