Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Y30 launched in india With Hole-Punch Display 5000mAh Battery

Vivo Y30 भारत में लॉन्च, इसमें है मजबूत बैटरी बैकअप और क्वाड कैमरा

Vivo Y30 भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन एक महीने पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया था। ईकॉमर्स साइट Flipkart पर इस डिवाइस को लिस्टेड किया गया है और इसकी पहले सेल शुक्रवार की शाम को आयोजित की जाएगी।...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्लीFri, 3 July 2020 03:35 PM
हमें फॉलो करें

Vivo Y30 भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन एक महीने पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया था। ईकॉमर्स साइट Flipkart पर इस डिवाइस को लिस्टेड किया गया है और इसकी पहले सेल शुक्रवार की शाम को आयोजित की जाएगी। Vivo Y30 के बैक पैनल पर quad camera सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। साथ ही कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है। यह फोन होल पंच डिस्प्ले डिजाइन से लैस है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है, जिसमें 4GB RAM + 128GB इंटरनल मेमोरी मिलती है। यह फोन Dazzle Blue और Emerald Black कलर के विकल्प में मिलता है। 

Vivo Y30 specifications
वीवो वाई 30 एंड्रॉयज 10 आधारित फनटच ओएस पर काम करता है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में  6.47-inch HD+ एलसीडी डिस्प्ले दी गय़ी है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। कंपनी इस फोन को पावर देने के लिए octa-core MediaTek Helio P35 (MT6765)  प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया है। 

Vivo Y30 कैमरा 
कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मनेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जो f/2.2 लेंस के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो एक अल्ट्रावाइड कैमरा है। जबकि चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन टाइप सी जैक दिया गया है। 

ऐप पर पढ़ें