Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo y21t full specifications revealed via leaked promotional poster know details - Tech news hindi

लॉन्च से पहले सामने आए Vivo Y21T के सारे फीचर, दमदार कैमरा और बैटरी है खासियत

वीवो 3 जनवरी को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y21T को लॉन्च कर सकता है। फोन को लॉन्च होने में कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस अपकमिंग स्मार्टफोन का प्रोमोशनल पोस्टर लीक हो गया है। इस पोस्टर में...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 31 Dec 2021 09:54 AM
हमें फॉलो करें

वीवो 3 जनवरी को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y21T को लॉन्च कर सकता है। फोन को लॉन्च होने में कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस अपकमिंग स्मार्टफोन का प्रोमोशनल पोस्टर लीक हो गया है। इस पोस्टर में वीवो के इस स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डीटेल दी गई है। लीक पोस्टर के अनुसार फोन में 50MP कैमरा, 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी जैसे कई धांसू फीचर दिए गए हैं। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 2408x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंचका फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन 90.6% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। खास बात है कि इस फोन में 1जीबी एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर वीवो Y21T में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के इन प्लान में 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा, फ्री कॉलिंग और डिज्नी+ हॉटस्टार भी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड FunTouch OS 12 पर काम करता है। 182 ग्राम के वजन वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

ऐप पर पढ़ें