फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स5000mAh बैटरी वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, RAM खुद-ब-खुद बढ़ेगी-घटेगी

5000mAh बैटरी वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, RAM खुद-ब-खुद बढ़ेगी-घटेगी

वीवो अपनी Y-सीरीज में नए स्मार्टफोन के तौर पर Vivo Y21G लॉन्च करने की तैयारी में है। दावा किया जा रहा है कि यह 5000mAh बैटरी वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। डिटेल में जानिए सबकुछ

5000mAh बैटरी वाला दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, RAM खुद-ब-खुद बढ़ेगी-घटेगी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 12:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वीवो अपनी वाई सीरीज के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है, जिसे वीवो वाई21जी (Vivo Y21G) नाम दिया गया है। हैंडसेट के इस महीने के अंत में भारत में डेब्यू करने की संभावना है। Y21G मीडियाटेक MT6769 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और एक 4GB+64GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है।

हैंडसेट में 13+2MP के डुअल रियर कैमरे, Android 12 शामिल होंगे और कहा जा रहा है कि यह 5000mAh की बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन है। आइए वीवो Y21G के स्पेक्स और फीचर्स और अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं, उस पर करीब से नज़र डालें।

Vivo Y21G के बेसिक स्पेक्स (संभावित)
- जैसा कि ऑनसाइटगो ने उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए बताया, वीवो वाई21जी में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। पैनल के एलसीडी प्रकार के होने की उम्मीद है और इसमें सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। हुड के तहत, फोन मीडियाटेक एमटी6769 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जिसे 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। सेगमेंट में अन्य वीवो फोन के समान, अपकमिंग Y21G 1GB एक्सटेंडेड रैम के लिए सपोर्ट करेगा।

चुपके से आया 6GB RAM वाला धांसू फोन, चुटकियों में होगा फुल चार्ज; कैमरा भी जबर्दस्त

- फोटोग्राफी के लिए, वीवो Y21G एक एलईडी फ्लैश के साथ जोड़े गए डुअल रियर कैमरा सेटअप की पेशकश करेगा। कहा जा रहा है कि कैमरा सेटअप में 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। फ्रंट में यूजर्स को 8MP का शूटर और ऑरा स्क्रीन लाइट फीचर मिलेगा। अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स में एचडीआर, सुपर मैक्रो और पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट मोड शामिल हैं।

- फोन कथित तौर पर 5000mAh की बैटरी सेल से पावर लेगा जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Y21G 5000mAh की बैटरी वाला सबसे पतला हैंडसेट होगा, जिसका वजन 182 ग्राम और मोटाई लगभग 8 मिमी होगी।

- फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड फनटचओएस 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा और बायोमेट्रिक्स और सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा। इसके अलावा, वीवो Y21G दो कलर ऑप्शन में आ सकता है, जैसे कि मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो शामिल होने की उम्मीद है।

- स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट और कीमत एक रहस्य बनी हुई है। हम अगले कुछ दिनों में डिवाइस के बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं।
 

epaper