फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सभारत में लॉन्च 5000mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत ₹14,000 भी नहीं

भारत में लॉन्च 5000mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत ₹14,000 भी नहीं

स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो ने भारत में बिल्कुल नया वीवो Y21G लॉन्च कर दिया है। वीवो Y21G वाई-सीरीज़ का एक स्लिम डिज़ाइन वाला लेटेस्ट एडिशन है, जिसमें लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh बैटरी है।

भारत में लॉन्च 5000mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, कीमत ₹14,000 भी नहीं
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 06:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन ब्रांड, वीवो ने भारत में बिल्कुल नया वीवो Y21G लॉन्च कर दिया है। वीवो Y21G वाई-सीरीज़ का एक स्लिम डिज़ाइन वाला लेटेस्ट एडिशन है, जिसमें लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh बैटरी है। स्मार्टफोन एक आकर्षक डिजाइन के साथ 6.51 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि यह 5000mAh की बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन है। खास बात यह है कि यह सस्ता फोन रिवर्स चार्जिंग भी प्रदान करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, योगेंद्र श्रीरामुला, डायरेक्टर, ब्रांड स्ट्रेटजी, वीवो इंडिया ने कहा: "वीवो हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं के लिए स्टाइलिश डिजाइन और अत्याधुनिक तकनीकों के साथ सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। पतले और स्लीक बॉडी से लैस, हाल ही में लॉन्च किया गया वीवो Y21G उपभोक्ताओं को पावर, स्टाइल और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ का एक परफेक्ट कॉम्बीनेशन प्रदान करता है।"

इतनी है फोन की कीमत
भारत में वीवो Y21G की कीमत एकमात्र 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 13,990 रुपये है। हैंडसेट को डायमंड ग्लो और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। कंपनी के अनुसार रिटेल स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- आ गया 43 इंच का धांसू OnePlus Smart TV, कीमत एकदम बजट में; फीचर्स भी तगड़े
 
प्रीमियम डिजाइन और डिस्प्ले
वीवो Y21G में 2.5D फ्लैट फ्रेम में एक सुपर-स्लिम 8.0 मिमी पतली बॉडी है, जिसका वजन सिर्फ 182 ग्राम है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देती है, जिससे फोन हाथ में आसानी से फिट बैठता है। यह 6.51 इंच के एचडी+ हेलो डिस्प्ले के साथ इन-सेल तकनीक के साथ आता है जो कंटेंट कंजंप्शन के लिए शार्प और रिच कलर प्रदान करता है। सिक्योरिटी के लिए, स्मार्टफोन तेजी से अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक फीचर के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। एडिशनल प्रोटेक्शन के लिए, इसमें आई-प्रोटेक्शन मोड (Eye Protection mode) है जो एक सुरक्षित और आरामदायक व्यूईंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए ब्लू-लाइट नीली को फ़िल्टर करने में मदद करता है।

खुद-ब-खुद बढ़ जाती है रैम
फोन एंड्रॉइड 12 प्लेटफॉर्म पर बेस्ड फनटच ओएस 12 पर चलता है। एक सहज और तेज़ अनुभव के लिए, Y21G मल्टी-टर्बो 5.0 के साथ MT6769 प्रोसेसर से लैस है, जो डेटा कनेक्शन और सिस्टम प्रोसेसर की गति को बढ़ाता है। इसमें चार-कंपोनेंट कूलिंग सिस्टम भी है जो हैवी यूज के दौरान भी स्मार्टफोन को ठंडा रखने में मदद करता है। नया अपडेट किया गया अल्ट्रा गेम मोड बेहतर प्रदर्शन के साथ एक सेंसरी-रिच गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, एक्सटेंडेड रैम फीचर ऐप्स के बीच आसानी से स्विच करने के लिए अतिरिक्त 1GB मेमोरी प्रदान करता है।

आ गया 8GB RAM वाला सस्ता फोन Realme 9, हार्ट रेट भी मापेगा, जरूरत पड़ी तो खुद 13GB हो जाएगी रैम

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी
Y21G एक विशाल 5000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो पूरे दिन के ईजी यूज के लिए 18W फास्ट-चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

स्मूद फोटोग्राफी परफॉर्मेंस
वीवो Y21G डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सुपर मैक्रो कैमरा है। यह बेहतर फोटोग्राफी के लिए पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट मोड, सुपर एचडीआर और सुपर नाइट मोड जैसी कई कैमरा फीचर्र के साथ आता है। सामने की तरफ, इसमें एआई ब्यूटीफाइंग फीचर के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है जो सभी प्रकाश स्थितियों में अद्भुत सेल्फी लेता है।

epaper