Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Y21A Smartphone launched in India Know price - Tech news hindi

आ गया Vivo का नया स्मार्टफोन Y21A, किफायती दाम में मिल रहे दमदार फीचर

वीवो (Vivo) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Vivo Y21A है। वीवो का यह नया फोन कंपनी की Y-Series के तहत आया है। वीवो का यह फोन मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो इन 2 कलर ऑप्शंस में आया है।...

आ गया Vivo का नया स्मार्टफोन Y21A, किफायती दाम में मिल रहे दमदार फीचर
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Jan 2022 09:44 PM
हमें फॉलो करें

वीवो (Vivo) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Vivo Y21A है। वीवो का यह नया फोन कंपनी की Y-Series के तहत आया है। वीवो का यह फोन मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो इन 2 कलर ऑप्शंस में आया है। स्मार्टफोन 24 जनवरी से वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। वीवो अपने इस फोन के जरिए मिलेनियल्स को टारगेट कर रही है, जो कि बेहतरीन एक्सपीरियंस और सुपीरियर टेक्नोलॉजी चाहते हैं। 

इतनी है वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत
वीवो Y21A स्मार्टफोन की कीमत 13,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में आया है। Vivo Y21A में 6.51 इंच का HD+ Halo डिस्प्ले दिया गया है। बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए स्मार्टफोन में इन-सेल टेक्नोलॉजी दी गई है। स्मार्टफोन में आई प्रोटेक्शन मोड (Eye Protection Mode) भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस को और बेहतर करता है। इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.0mm है। स्मार्टफोन का वजन 182 ग्राम है। 

पावर बैंक का भी काम करता है यह स्मार्टफोन
वीवो Y21A स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में रिवर्स चार्जिंग की भी सहूलियत मिलती है। यानी, जरूरत पड़ने पर यह स्मार्टफोन पावर बैंक का भी काम करता है। स्मार्टफोन के रियर में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में AI ब्यूटीफिकेशन मोड दिया गया है। 

ऐप पर पढ़ें