Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo y200e smartphone key specifications and price leaked ahead of launch - Tech news hindi

सैमसंग और वनप्लस की टेंशन बढ़ाने आ रहा Vivo का यह नया फोन, मिलेंगे कमाल के फीचर

वीवो Y200e स्मार्टफोन जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। इस फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग और धांसू डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 02:34 PM
हमें फॉलो करें

वीवो (Vivo) अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम- Vivo Y200e है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हाल में आई एक लीक में इस फोन के खास फीचर्स की जानकारी दी गई थी। इसी लीक में यह भी कहा गया था कि फोन इसी महीने मार्केट में एंट्री करेगा। अब टिपस्टर अभिषेक यादव ने वीवो Y200e के खास स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस रेंज को लीक किया है। टिपस्टर की मानें तो फोन की कीमत 20 हजार रुपये के अंदर होगी। भारत में इस फोन की टक्कर ओप्पो A79, सैमसंग गैलेक्सी A15 और वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट से होगी। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1200 निट्स का हो सकता है। कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और 8जीबी रैम ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। फोन 8जीबी तक की वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। वीवो के इस फोन का इंटरनल स्टोरेज 128जीबी होगा। 

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैड्रैगन 4 जेन 2 ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें इस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक फ्लिकर सेंसर भी देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। 

लीक की मानें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी देने वाली है, जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। दमदार साउंड के लिए इसमें 300 पर्सेंट ऑडियो बूस्टर सपोर्ट के साथ ड्यूल स्पीकर सेटअप देने वाली है। ओएस की बात करें तो ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 के साथ आएगा। फोन के लेदर बैक वेरिंएट की थिकनेस 7.79mm होगी। फोन के डायमंड ब्लैक वेरिएंट का वेट 185 ग्राम और सैफरन डिलाइट का वजन 191 ग्राम होगा। 

ऐप पर पढ़ें