Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Y16 Video leak ahead of Official Launch Design Colour Options and Specifications Revealed - Tech news hindi

Vivo ला रहा कम कीमत वाला सबसे धमाकेदार Smartphone, डिजाइन-फीचर्स-कलर वैरिएंट सबकुछ Leak

एक नए लीक के अनुसार, Vivo Y16 जल्द ही डेब्यू करने वाला है। टिप्सटर पारस गुगलानी ने दावा किया कि Y16 भारत और कुछ अन्य बाजारों में भी लॉन्च होगा। फोन के फीचर्स, कलर वैरिएंट और डिज़ाइन लीक हो गया है:

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Aug 2022 08:18 AM
हमें फॉलो करें

बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए पहचाने जानें वाली कंपनी Vivo ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Vivo Y35 को लॉन्च किया था। फोन के भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। अब खबर है कि जल्द ही वीवो वाई-सीरीज का एक और फोन लाने वाली है। एक नए लीक के अनुसार, Vivo Y16 जल्द ही डेब्यू करने वाला है। टिप्सटर पारस गुगलानी ने दावा किया कि Y16 भारत और कुछ अन्य बाजारों में भी लॉन्च होगा।

टिपस्टर ने डिवाइस की एक इमेज भी अपलोड की, जिससे डिजाइन और रंग कलर का पता चलता है। प्राइसबाबा की रिपोर्ट में फोन और उसके रिटेल बॉक्स का लाइव वीडियो भी शामिल है। आइए वीवो Y16 के फीचर्स, डिज़ाइन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

 

Vivo Y16 का डिज़ाइन और कलर वैरिएंट 
Vivo Y16 एक नया बजट स्मार्टफोन होगा जो जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले डिवाइस की लाइव इमेज लीक हो गई है। टिपस्टर गुगलानी ने खुलासा किया कि फोन Y35 4G के समान डिजाइन को स्पोर्ट करेगा, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। फोन में रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें डुअल-कैमरा सेटअप के लिए दो बड़े कटआउट हैं। Y16 4G में घुमावदार कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन भी है। यह दो कलर- गोल्ड और ब्लैक में लॉन्च होगा। गोल्ड कलर के चमकदार फिनिश को स्पोर्ट करता है। प्राइसबाबा की रिपोर्ट से पता चला है कि स्प्लैश और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए फोन को IP53 रेटिंग मिलेगी। यह 4-लेयर कूलिंग सिस्टम के साथ भी आएगा। 

 

Vivo Y16 स्पेसिफिकेशन 
Vivo Y16 4G में 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। यह 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। चूंकि यह एक बजट पेशकश है, इसलिए Y16 फोन 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन 6.51 इंच के आईपीएस एलसीडी को स्पोर्ट करेगा जिसमें टॉप पर एक छोटा वाटरड्रॉप नॉच होगा।

हुड के तहत, फोन MediaTek Helio G35 SoC के साथ आएगा। इसमें 4GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज पैक करने की बात कही गई है। Y16 में 10W चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी होगी। एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक होगा। फोन का वजन 183 ग्राम होगा।

ऐप पर पढ़ें