Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo y11 4G 2023 launched woth upto 8gb ram 5000 mah battery big display and more check details - Tech news hindi

चुपके से आया वीवो का सस्ता फोन, इसमें 8GB तक रैम, 5000mAh बैटरी और बड़ा डिस्प्ले

वीवो ने चुपचाप एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Y11 (2023) के लॉन्च के साथ चीन में अपनी वाई-सीरीज लाइनअप का विस्तार किया है। यह एक 4G स्मार्टफोन है। कितनी है कीमत और क्या है खास जानिए

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 1 April 2023 03:19 PM
हमें फॉलो करें

वीवो ने चुपचाप एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Y11 (2023) के लॉन्च के साथ चीन में अपनी वाई-सीरीज लाइनअप का विस्तार किया है। यह एक 4G स्मार्टफोन है। वीवो वाई11 में पॉलीकार्बोनेट बैक और फ्रेम है। नया Y11 फोन में एक फ्लैट रियर पैनल और फ्रेम है। कंपनी ने अपने इस फोन के एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है। इसमें 8GB तक रैम और 28 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। फोन के फ्रंट में भी वॉटरड्रॉप नॉच है। कंपनी ने चीन के बाहर के बाजारों में फोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। चलिए डिटेल में जानते हैं  Vivo Y11 4G (2023) के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

Vivo Y11 (2023) की कीमत और स्पेसिफिकेशन
फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन का बेस मॉडल 4GB रैम है, जबकि टॉप मॉडल में 6GB रैम है। फोन 2GB तक का वर्चुअल रैम सपोर्ट प्रदान करता है, यानी फोन में 8GB तक रैम मिलेगी। फिलहाल, वीवो ने फोन की आधिकारिक कीमत की घोषणा नहीं की है। कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन दो कलर ऑप्शन- ओब्सीडियन ब्लैक और आइस ब्लू में उपलब्ध होगा। दोनों मॉडल में बैक और साइड पर मैट फिनिश है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो, Y11 में पॉली कार्बोनेट बिल्ड मिलती है। इसमें पीछे की ओर एक रैक्टेंगुलर हाउसिंग के अंदर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। फोन में सिंगल रियर कैमरा है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सेल का मेन सेंसर है। सेल्फी के लिए, फोन में टॉप-सेंटर में वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है।

Y11 में 1600x720 पिक्सेल के एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। स्क्रीन में स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है। फोन मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फिलहाल कंपनी ने प्रोसेसर के नाम या कोई अन्य डिटेल के बारे में जानकारी नहीं दी है।

जैसा कि ऊपर बताया गया है, फोन 6GB तक रैम के साथ आता है। फोन में 64GB तक स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है। वीवो का दावा है कि फोन एक बार चार्ज करने पर 28 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है। फोन की मोटाई 8.49 एमएम है।

कंपनी ने Y11 4G के अन्य विवरण, जैसे कि इसका सॉफ़्टवेयर अपडेट, प्रोसेसर डिटेल्स की जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में फोन की कीमत और उपलब्धता के डिटेल की घोषणा करेगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें