Hindi NewsGadgets Newsvivo y100 5g india price details leak ahead of launch first to offer two colour changing variants - Tech news hindi

बस इतनी होगी Vivo Y100 की कीमत, कंपनी का पहला जिसमें दो रंग बदलने वाले वैरिएंट

Vivo Y100 अगले महीने भारत में लॉन्च होने वाला है, कहा जा रहा है कि ये संभवतः Vivo Y56 के साथ डेब्यू करेगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और हार्डवेयर डिटेल्स का खुलासा हुआ।

बस इतनी होगी Vivo Y100 की कीमत, कंपनी का पहला जिसमें दो रंग बदलने वाले वैरिएंट
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 08:35 PM
हमें फॉलो करें

Vivo Y100 अगले महीने भारत में लॉन्च होने वाला है, कहा जा रहा है कि ये संभवतः Vivo Y56 के साथ डेब्यू करेगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और हार्डवेयर डिटेल्स का खुलासा हुआ। इसके अलावा, लीक ने भारत में स्मार्टफोन के लिए अनुमानित कीमत का भी हिंट दिया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट से लैस होगा और लेटेस्ट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस में कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ स्लिम और लाइट बॉडी डिजाइन होगी। हैंडसेट के दो कलर चेंजिंग ऑप्शन वाला पहला वीवो फोन होने की संभावना है।

Vivo Y100 की कीमत और उपलब्धता (संभावित)
91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित Vivo Y56 के साथ, Vivo Y100 के फरवरी में भारतीय बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, वीवो Y100 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होने की उम्मीद है और इसकी कीमत लगभग 27,000 रुपये हो सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo Y100 के दो रंग बदलने वाले वैरिएंट - ब्लैक और गोल्ड पेश किए जाने की संभावना है, जिससे यह ऐसा करने वाला पहला वीवो फोन बन जाएगा। Vivo V23 Pro और Vivo V25 Pro ने रंग बदलने वाला डिजाइन है, लेकिन ये केवल एक ही कलर वैरिएंट में उपलब्ध थे।

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
रिपोर्ट के अनुसार, 5G-इनेबल्ड डुअल-सिम सपोर्ट करने वाले Vivo Y100 के एंड्रॉइड 13 पर चलने की उम्मीद है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6-इंच एचडीआर10+ एमोलेड डिस्प्ले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन के ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है, जिसे 6 जीबी रैम और एआरएम माली-जी68 एमपी4 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, वीवो स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है जिसमें 64-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा लेंस होगा। रिपोर्ट में बताए गए स्पेसिफिकेशंस पेज के मुताबिक, 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे को फ्रंट डिस्प्ले के टॉप पर होल-पंच स्लॉट में रखा गया है।

ऐप पर पढ़ें