Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Y02T Launch Soon in India get BIS Certification know specifications - Tech news hindi

भारत आ रहा Vivo का सस्ता स्मार्टफोन, पावरफुल बैटरी के साथ मिलेगा खुबसूरत डिज़ाइन

Vivo Y-सीरीज़ के एक और स्मार्टफोन - Vivo Y02T के लॉन्च की तैयारी कर रही है। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार वीवो का अपकमिंग वाई-सीरीज़ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 और 4GB रैम के साथ प्री-लोडेड आएगा।

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 12:22 PM
हमें फॉलो करें

Vivo ने पिछले साल दिसंबर में भारतीय बाजार में वीवो वाई02 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी अब Y-सीरीज़ के एक और स्मार्टफोन - Vivo Y02T के लॉन्च की तैयारी कर रही है। इस फोन को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2254 के साथ देखा गया है। जिसके बाद ये कन्फर्म हो जाता है की जल्द वीवो का ये फोन भारत में उपलब्ध होगा। 

अपकमिंग Vivo Y02T को पहले ही गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस और टीकेडीएन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। लेटेस्ट सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है। Vivo Y02T ने बीआईएस सर्टिफिकेशन प्राप्त कर लिया है जो भारत में लॉन्च होने से पहले किसी भी फोन के लिए जरूरी है। 

 

 

Vivo Y02T स्पेसिफिकेशन (संभावित)
हालाँकि, Vivo Y02T की BIS लिस्टिंग से फोन के फीचर्स की कोई जानकारी नहीं मिलती है। इससे पहले, स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था, जिसमें फोन में मीडियाटेक हेलियो G35 (MT6765V) के होने का पता चला था।

बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार वीवो का अपकमिंग वाई-सीरीज़ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के साथ प्री-लोडेड आएगा। साथ ही, इसमें 4GB रैम होगी। पिछले दिनों, वीवो Y02T के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए थे जिससे पता चला था कि स्मार्टफोन फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले पेश करेगा।

 

 

Vivo Y02T में 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा और  स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी यूनिट से लैस होगा। यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के बारे में और जानने की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें