फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सवीवो के धमाकेदार फोन की इंडिया में एंट्री! ₹9000 से कम में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

वीवो के धमाकेदार फोन की इंडिया में एंट्री! ₹9000 से कम में मिलेगी 5000mAh की बैटरी

यह फोन है vivo Y02 जिसमें आपको मिलेगा स्टाइलिश डिजाइन, मिडियाटेक ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इतना सबकुछ आपको सिर्फ 8,999 रुपये में मिल रहा है।

वीवो के धमाकेदार फोन की इंडिया में एंट्री! ₹9000 से कम में मिलेगी 5000mAh की बैटरी
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 03:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन बनाने वाली ग्लोबल कंपनी वीवो (Vivo) ने इंडिया में Y सीरीज का एक और धांसू फोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन है vivo Y02 जिसमें आपको मिलेगा स्टाइलिश डिजाइन, मीडियाटेक ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इतना सबकुछ आपको सिर्फ 8,999 रुपये में मिल रहा है। वीवो का यह नया फोन अभी दो कलर वैरिएंट, ऑर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑफ्शन में मिल रहा है। आप इस फोन को वीवो इंडिया ई-स्टोर और इसके दूसरे सभी पार्टनर रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें-Nokia यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! अब इन स्मार्टफोन में होगा एंड्रायड 13 का सॉफ्टवेयर अपडेट
 
1TB तक बढ़ा सकते हैं Vivo Y02 का इंटरनल स्टोरेज
वीवो के इस नए स्मार्टफोन में 6.51 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है जो एचडी+रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। वहीं vivo Y02 में ऑप्टिमल व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए आई प्रोटेक्शन मोड भी दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन मिडियाटेक ऑक्टा-कोर के प्रोसेसर से लैस है जो आपको हमेशा स्मूद एक्सपीरियंस देता है। दूसरी ओर फोन OS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। जबकि vivo Y02 में आपको 3GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है जिसको आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें-Paytm यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब यहां भी चेक कर पाएंगे लाइव ट्रेन और PNR स्टेटस
 
5000mAh की पावरफुल बैटरी से फोन चलेगा लंबा 
इन सबके अलावा vivo Y02 में 8MP का प्राइमरी सेंसर और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। वहीं इस फोन की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी है जिससे फोन एक बार चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चलेगा। दूसरी ओर फोन में और भी ढेर सारे कैमरा फीचर दिए गए हैं। इसमें मुख्य रूप से टाइम–लैप्स, बोकेह मोड और फेस ब्यूटी जैसा फीचर है जिससे आपको पोर्ट्रेट मोड में भी फोटो खींच सकते हैं।

(फोटो क्रेडिट-tudocelular.com)