फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससबसे ताकतवर प्रोसेसर और 100W फास्ट चार्जिंग वाला वीवो फोन, लीक हो गए सारे फीचर्स

सबसे ताकतवर प्रोसेसर और 100W फास्ट चार्जिंग वाला वीवो फोन, लीक हो गए सारे फीचर्स

वीवो जल्द अपना नया Vivo X90 Pro स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स सामने आए हैं। हालांकि, भारत में इसके लॉन्च में अभी वक्त है।

सबसे ताकतवर प्रोसेसर और 100W फास्ट चार्जिंग वाला वीवो फोन, लीक हो गए सारे फीचर्स
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 03:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वीवो की ओर से इस साल अप्रैल में चीन में Vivo X80 सीरीज लॉन्च की गई थी। अब सामने आया है कि कंपनी नई X90 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के एक नए डिवाइस वीवो X90 प्रो के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आए हैं। 

चाइनीज टिप्सटर TechGoing की ओर से बताया गया है कि वीवो X90 प्रो में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिलेगा, जो फ्लैगशिप डिवाइसेज में मिलता है। इस प्रोसेसर को अभी आधिकारिक रूप से लॉन्च नहीं किया गया है और उम्मीद है कि इसे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन टेक समिट में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।

30,000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टफोन्स पर टॉप-5 डील्स, फ्लिपकार्ट सेल में मौका

100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा फोन

लीक्स में सामने आया है कि वीवो X90 प्रो में 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है और मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलेगी। वीवो X80 में 4,700mAh की बैटरी मिलती है। ऐसे में संभव है कि नया डिवाइस 5,000mAh बैटरी क्षमता के साथ आए।

फोन में मिलेगा 1 इंच का कैमरा सेंसर
वीवो के नए डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 1 इंच का बड़ा कैमरा सेंसर मिल सकता है। इससे पहले अगस्त में शाओमी ने अपने शाओमी 12S अल्ट्रा स्मार्टफोन में यह सेंसर दिया था। फोन में Sony IMX989 सेंसर मिला था, जिसे वीवो X90 प्रो के मॉड्यूल का भी हिस्सा बनाया जा सकता है। 

वीवो के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, ऐसे मिलेगा सभी ऑफर्स का फायदा

अभी लॉन्च के लिए करना होगा इंतजार

कंपनी ने आधिकारिक रूप से नई सीरीज या डिवाइस के लॉन्च की बात कन्फर्म नहीं की है, ऐसे में इंतजार करना होगा। संभव है कि वीवो X90 प्रो को पहले चाइनीज मार्केट में उतारा जाए और भारत में इसका लॉन्च बाद में हो। फ्लैगशिप फीचर्स होने के चलते इसे प्रीमियम कीमत पर पेश किया जाएगा।