फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सVivo X90 का वेलकम करने को हो जाएं तैयार, धांसू कैमरा और स्टाइलिश लुक जीतेगा आपका दिल

Vivo X90 का वेलकम करने को हो जाएं तैयार, धांसू कैमरा और स्टाइलिश लुक जीतेगा आपका दिल

चाइनीज टेक कंपनी Vivo की ओर से बीते दिनों चीन में Vivo X90 सीरीज लॉन्च की गई थी, जिसे अब भारतीय मार्केट का हिस्सा भी बनाया जा सकता है। इसे अब भारत में ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर देखा गया है।

Vivo X90 का वेलकम करने को हो जाएं तैयार, धांसू कैमरा और स्टाइलिश लुक जीतेगा आपका दिल
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 02 Dec 2022 07:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी Vivo ने बीते दिनों अपने होम मार्केट में Vivo X90 सीरीज लॉन्च की थी और अब इस लाइनअप के डिवाइसेज भारतीय मार्केट में उतारे जा सकते हैं। इस लाइनअप में Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल हैं, जिनमें से Vivo X90 को भारतीय मार्केट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

भारतीय मार्केट में इस साल Vivo X80 सीरीज लॉन्च की गई थी, जिसके सक्सेसर के तौर पर नई फ्लैगशिप सीरीज उतारी गई है। हालांकि, भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में केवल वनीला मॉडल Vivo X90 लॉन्च हो सकता है। अब इस डिवाइस को ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे साफ हो गया है कि जल्द ही यह भारतीय मार्केट में भी आएगा।

खरीदना चाहते हैं नया बेस्ट स्मार्टफोन, जरूर चेक करें ये तीन चीजें

सामने आया नए डिवाइस का मॉडल नंबर
GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, अब ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर दिखे Vivo X90 मॉडल का जल्द लॉन्च होना तय है और इसका मॉडल नंबर V2218 सामने आया है। बात इस डिवाइस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की करें तो ये चाइनीज वेरियंट से मिलते-जुलते हो सकते हैं। 

क्या आपके पास है 5G स्मार्टफोन? बेहतर बैटरी लाइफ के लिए बदलें सेटिंग्स

ऐसे हो सकते हैं Vivo X90 के स्पेसिफिकेशंस
Vivo X90 के चाइनीज वेरियंट में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले 1260x2800 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। फोन में MediaTek Dimensity 9200 चिपसेट 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ दिया गया है। फोन में Android 13 पर आधारित OriginOS 3 मिलता है। रियर पैनल पर 50MP+12MP+12MP ट्रिपल कैमरा दिया गया और 32MP सेल्फी कैमरा मिलता है।