Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo X80 series Soon to be Launched in india launch timeline leaked could launch by late January or early February - Tech news hindi

भारत में लॉन्च होने वाले हैं Vivo X80 Series स्मार्टफोन, देखें लॉन्च डिटेल और खासियत

वीवो की फ्लैगशिप एक्स-सीरीज अपने कैमरे और दमदार स्पेसिफिकेशन के लिए पॉपुलर है। कंपनी सीरीज का तेजी से विस्तार कर रही है। वीवो ने हाल ही में भारत और अन्य बाजारों में X70 सीरीज लॉन्च की थी। भारत में...

भारत में लॉन्च होने वाले हैं Vivo X80 Series स्मार्टफोन, देखें लॉन्च डिटेल और खासियत
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 Nov 2021 07:28 PM
हमें फॉलो करें

वीवो की फ्लैगशिप एक्स-सीरीज अपने कैमरे और दमदार स्पेसिफिकेशन के लिए पॉपुलर है। कंपनी सीरीज का तेजी से विस्तार कर रही है। वीवो ने हाल ही में भारत और अन्य बाजारों में X70 सीरीज लॉन्च की थी। भारत में X70 सीरीज में X70 Pro और X70 Pro Plus शामिल हैं। वीवो ने भारत में बेस X70 लॉन्च करने से इनकार कर दिया। कंपनी को भारत में अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च हुए करीब तीन महीने हो चुके हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वीवो का अगला फ्लैगशिप लॉन्च के करीब है। एक नए लीक के अनुसार, जल्द ही X80 सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है। वीवो 2022 की पहली तिमाही के दौरान X80 सीरीज़ को लॉन्च करने पर काम कर रहा है। आइए वीवो X80 सीरीज़ की इंडिया लॉन्च टाइमलाइन के बारे में डिटेल में जानते हैं:

वीवो X80 सीरीज: भारत में कब होगा लॉन्च
वीवो X80 सीरीज़ उम्मीद से जल्दी डेब्यू कर सकती है। 91Mobiles की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अगला वीवो फ्लैगशिप जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कंपनी भारत में केवल दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इनमें वीवो X80 प्रो और X80 प्रो+ शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, X70 सीरीज की तरह, कंपनी का भारत में X80 लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है।

गैलेक्सी एस 22 सीरीज को चुनौती देंगे फोन
अगर सच है, तो वीवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन भारत में लगभग उसी समय लॉन्च होंगे, जब वनप्लस के वनप्लस 10 सीरीज़ को लॉन्च करने की अफवाह है। ये दोनों प्रमुख सीरीज अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एस 22 सीरीज को चुनौती देंगी, जिसके बारे में अफवाह है कि 8 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 में वैश्विक स्तर पर डेब्यू करेगी।

दुर्भाग्य से, दो वीवो एक्स-सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस ज़ीस-ट्यून कैमरा सिस्टम की विशेषता जारी रखेंगे। डिवाइस में स्टेबल फोटो और वीडियो कैप्चरिंग के लिए वीवो का जिम्बल- स्टेब्लाइजेशन भी होगा। इसके टॉप पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में स्नैपड्रैगन 898, उर्फ ​​​​स्नैपड्रैगन 8 जेन 1, या डाइमेंसिटी 2000 चिपसेट से लैस होगा।

बेस मॉडल में होंगे इतने तगड़े फीचर्स
कहा जा रहा है कि बेस मॉडल, जिसके भारत में लॉन्च होने की संभावना नहीं है, में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 2000, 120 हर्ट्ज़ फुल एचडी+ डिस्प्ले और एंड्रॉइड 11 ओएस होगा। यह भी कहा जा रहा है कि फोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 1/1.3 के सेंसर साइज के साथ 5-एक्सिस स्टेब्लाइजेशन के साथ आता है। मेन सेंसर के साथ 2x ज़ूम वाला 12MP का टेलीफोटो लेंस होगा। फिलहाल अल्ट्रावाइड कैमरे के सेंसर के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। हम आने वाले हफ्तों में और अधिक डिटेल ऑनलाइन सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

ऐप पर पढ़ें