Hindi NewsGadgets Newsvivo x70 series all set to launch in india in september

Vivo X70 सीरीज सितंबर में होगी लॉन्च, मिलेंगे धांसू फीचर और स्पेसिफिकेशन

Vivo X70 सीरीज भारत में लॉन्च होने वाली है। गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज को भारत में सितंबर में लॉन्च करने वाली है। खास बात है कि इस सीरीज को लॉन्च करने के...

Vivo X70 सीरीज सितंबर में होगी लॉन्च, मिलेंगे धांसू फीचर और स्पेसिफिकेशन
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 2 June 2021 06:22 PM
हमें फॉलो करें

Vivo X70 सीरीज भारत में लॉन्च होने वाली है। गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज को भारत में सितंबर में लॉन्च करने वाली है। खास बात है कि इस सीरीज को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने IPL के साथ पार्टनरशिप की है। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन वीवो X70 होगा। 

वीवो X70 में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
वीवो X70 में कंपनी 1080x2376 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन पतले बेजल्स और पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगप्रिंट सेंसर भी मिलने की संभावना है। यह स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में एंट्री कर सकता है। 

अफवाहों की मानें तो इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 13 मेगापिक्सल का लेंस शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। 

फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर कस्टमाइज्ड UI के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट ऑफर कर सकती है। कीमत की बात करें तो वीवो X70  सीरीज की शुरुआती कीमत 46 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। 

ऐप पर पढ़ें