Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo X Note with 7 Inch Massive AMOLED Display tipped to debut sometime in March this year check All details - Tech news hindi

गजब: 7 इंच डिस्प्ले के साथ आ रहा है Vivo X Note, जानें कब होगा लॉन्च

मूवी देखने के शौकीन हैं और बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की तलाश में है, तो वीवो का अपकमिंग फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, कई टिप्सटरों द्वारा वीवो एक्स नोट के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 Feb 2022 07:22 PM
हमें फॉलो करें

मूवी देखने के शौकीन हैं और बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की तलाश में है, तो वीवो का अपकमिंग फोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, कई टिप्सटरों द्वारा वीवो एक्स नोट के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक किए गए हैं। अपकमिंग वीवो फोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर V2170A के साथ स्पॉट किया गया था। एक टिपस्टर का दावा है कि यह डिवाइस चीन में वीवो एक्स नोट के नाम से डेब्यू करेगा। टिपस्टर ने डिवाइस के कुछ मेन स्पेक्स भी शेयर किए हैं। स्मार्टफोन के क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन जेन 1 चिपसेट से लैस होना का हिंट दिया गया है। वीवो एक्स नोट के AMOLED डिस्प्ले, क्वाड रियर कैमरा यूनिट और 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। अफवाह है कि वीवो एक्स नोट इस साल मार्च की शुरुआत में डेब्यू करेगा।

टिपस्टर WHY LAB के अनुसार, मॉडल V2170A को पहले NEX 5 के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन अब इसे Vivo X Note के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo X Note के स्पेक्स (संभावित)
- टिपस्टर का सुझाव है कि वीवो एक्स नोट में एक विशाल 7-इंच सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और फ्रंट कैमरे के लिए सेंटर अलाइन पंच-होल कटआउट के साथ कर्व्ड एज मिलने की उम्मीद है।

- दूसरा टिपस्टर पांडा बाल्ड कहता है कि वीवो एक्स नोट का डाइमेंशन 168x76x9.2 मिमी और वजन लगभग 221 ग्राम होगा। फोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आने के लिए कहा जा रहा है।

- फोन में 50-मेगापिक्सल सैमसंग S5KGN1 प्राइमरी कैमरा के साथ क्वाड रियर कैमरा यूनिट, 48-मेगापिक्सल Sony IMX598 सेंसर, 12-मेगापिक्सल Sony IMX663 सेंसर और 8-मेगापिक्सल OV08A10 सेंसर 5x जूम के साथ दिया गया है। वीवो नोट एक्स के फ्रंट कैमरे के बारे में अभी तक कोई जानकारी लीक नहीं हुई है।

- जैसा कि बताया गया है, फोन को अगले महीने किसी समय डेब्यू कर सकता है।

ऐप पर पढ़ें