DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Vivo ने भारत में पेश किया 6 जीबी रैम वाला यह फोन, जानें कीमत और फीचर

vivo v9 pro launched news in hindi

त्योहार सीजन आने से पहले अधिकतर कंपनियां अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को पेश करना चाहती हैं। वीवो ने भारतीय मोबाइल बाजार में 6 जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, डिस्प्ले नॉच और डुअल कैमरा सेटअप से लैस वीवो वी9 प्रो लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 17,990 रुपये निर्धारित की है और यह ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। 

यह फोन Vivo V9 Pro आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलेगा। इसमें 6.3 इंच का  फुलव्यू डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है। यह स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर एआईई प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 512 जीपीयू इंटीग्रेटेड और 6 जीबी रैम दी गई है। इस फोन में 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। डिस्प्ले पैनल में स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत है। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कैमरे की बात करें तो वीवो वी9 प्रो के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का सेंसर है। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।  दिया गया है। इसमें एआई सेल्फी लाइटिंग और एआई फेस ब्यूटी फीचर भी है। Vivo V9 Pro launched in india with 6gb ram and much more

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vivo v9 pro launched in india with 6gb ram and dual rear camera setup know price and specification