Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo v30 pro tipped to launched in india soon camera specifications reveal - Tech news hindi

भारत में धूम मचाएगा दमदार कैमरे वाल वीवो फोन, इसमें 80W फास्ट चार्जिंग भी

Vivo का दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Vivo V30 Pro की। ब्रांड ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि इसे 28 फरवरी को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 11:21 AM
हमें फॉलो करें

Vivo का दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Vivo V30 Pro की। ब्रांड ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि इसे 28 फरवरी को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वीवो इसे ग्लोबल और भारतीय बाजार में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। 91मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में अपकमिंग Vivo V30 Pro स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। दमदार कैमरे के अलावा, फोन में फास्ट चार्जिंग बैटरी भी मिलेगी।

Vivo V30 Pro के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
रिपोर्ट से पता चला है कि वीवो 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा और दो सोनी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन पोर्ट्रेट कैमरा एक्सपीरियंस प्रदान करने वाला सेगमेंट में सबसे अच्छा स्मार्टफोन होगा। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX920 प्राइमरी लेंस हो सकता है। बता दें कि, वीवो ने Vivo X100 सीरीज के स्मार्टफोन को समान सोनी IMX920 प्राइमरी लेंस के साथ लॉन्च किया था। पोर्ट्रेट कैमरा एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए प्राइमरी कैमरे को 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX816 टेलीफोटो लेंस के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है।

वीवो वी30 प्रो स्मार्टफोन के अल्ट्रावाइड लेंस के स्पेसिफिकेशन फिलहाल सामने नहीं आए हैं। वीवो वेनिला और प्रो वेरिएंट को 50 मेगापिक्सेल आई एएफ कैमरे से लैस करेगा। मायस्मार्टप्राइस ने खुलासा किया था कि ब्रांड ने अपकमिंग V30 प्रो स्मार्टफोन के लिए ZEISS के साथ साझेदारी की है।

बाद में, वीवो ने थाईलैंड लॉन्च के लिए शेयर किए गए टीजर के साथ जीस साझेदारी की पुष्टि की। मायस्मार्टप्राइस ने इंडस्ट्री सोर्स का हवाला देते हुए यह भी पुष्टि की है कि वीवो छह अलग जीस-स्टाइल पोर्ट्रेट पेश करेगा। इनमें जीस सिने-फ्लेयर पोर्ट्रेट, सिनेमैटिक, बायोटार, प्लानर, डिस्टैगन और सोनार शामिल हैं। फोन पर वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए जीस सिनेमैटिक वीडियो बोकेह और जीस नेचुरल कलर मोड उपलब्ध होगा।

फोन में 80W फास्ट चार्जिंग भी
बताया जा रहा है कि Vivo V30 Pro ब्लैक और ब्लू शेड्स में उपलब्ध होगा और इसमें कर्व्ड-एज डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्पेक्स के बात करें तो, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर, 120 हर्ट्ज डिस्प्ले, 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन में IP54 रेटिंग और NFC सपोर्ट मिलने की सपोर्ट भी होगा।

ऐप पर पढ़ें