Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सइस महीने भारत में दस्तक देगा Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, फ़ास्ट चार्जिंग और बढ़िया कैमरा से है लैस

इस महीने भारत में दस्तक देगा Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, फ़ास्ट चार्जिंग और बढ़िया कैमरा से है लैस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Fri, 03 Dec 2021 08:59 AM
इस महीने भारत में दस्तक देगा Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, फ़ास्ट चार्जिंग और बढ़िया कैमरा से है लैस

इस खबर को सुनें

Vivo ने पिछले महीने थाईलैंड में Vivo V23e के लॉन्च के साथ, V23 सीरीज के स्मार्टफोन्स को ग्लोबल मार्केट में लाने के अपने प्लान का खुलासा किया था। अब Vivo V23 सीरीज फोन के बारे में अफवाहें चल रही हैं, जो जल्द ही भारत में आ सकती है। वीवो ने वियतनाम में Vivo V23e 5G लॉन्च किया है जिसके बाद पुष्टि हुई कि कंपनी वास्तव में भारतीय बाजार सहित वैश्विक स्तर पर वी23 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रही है। V23e 5G में 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट, 44MP सेल्फी स्नैपर, 50MP ट्रिपल कैमरा है।

 

ये भी पढ़ें- खुल गया राज: भारत में इतनी होगी OnePlus RT की कीमत! देखें बजट में है या नहीं

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, पॉपुलर टिपस्टर योगेश बराड़ ने 91mobiles को बताया है कि Vivo V23 5G को इस महीने भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, जिसमें प्रो वेरिएंट के आने की भी संभावना है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए वीवो वी21 5जी का अपग्रेड माना जा रहा है। डिवाइस में बेहतर प्रोसेसर और अच्छे कैमरे के साथ Vivo V23e के समान फीचर हो सकते हैं।

 

Vivo V23 5G स्पेसिफिकेशंस
वीवो वी21 5जी में 6.4 इंच का एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। यह डिवाइस एचडीआर 10+ सपोर्ट और एसजीएस डिस्प्ले सर्टिफिकेशन के साथ 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में स्मार्टफोन का 44MP का सेल्फी कैमरा होता है, जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ आता है। यह सर्विस आमतौर पर हाई-एंड स्मार्टफोन पर रियर कैमरा मॉड्यूल के लिए आरक्षित होती है, और यह वीएलओजीएस की शूटिंग के दौरान शेक-फ्री वीडियो लेने में मदद करती है।

 

ये भी पढ़ें- कॉलिंग भी शॉपिंग भी: जियो के इन 3 प्रीपेड प्लान पर मिल रहा तगड़ा JioMart कैशबैक, फटाफट देखिए

 

स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek डाइमेंशन 800U चिपसेट है। इसके अलावा, इसमें 4,000mAh की बैटरी है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। फोन में पीछे की तरफ, Vivo V21 5G ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल पैक करता है, जिसमें 64MP OIS प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि आगामी वीवो वी23 5जी स्मार्टफोन समान फीचर्स  के साथ आएगा, लेकिन एक बेहतर 5जी प्रोसेसर और कैमरा होगा। 

epaper

संबंधित खबरें