फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सकम दाम में दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन, आ रहा नया Vivo T1X, जानिए कीमत-फीचर्स की डिटेल्स

कम दाम में दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन, आ रहा नया Vivo T1X, जानिए कीमत-फीचर्स की डिटेल्स

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो टीजर इमेज में भी साफ देखा जा सकता है। रियर कैमरे में प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

कम दाम में दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन, आ रहा नया Vivo T1X, जानिए कीमत-फीचर्स की डिटेल्स
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 02:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T1X को 20 जुलाई को लॉन्च करेगी। फोन को पिछले दिनों ही फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। इसी दिन शाओमी अपने Redmi K50i को भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया और फोन की टीजर इमेज भी जारी की है। कंपनी का दावा है कि फोन टर्बो परफॉरेमेंस के साथ आएगा। 

Vivo T1X के संभावित फीचर्स
वीवो टी1एक्स में 6.58 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 2408×1080 रेजोल्यूशन के साथ आएगा। डिवाइस में 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिल सकता है। यह एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित FunTouch OS पर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: ₹399 में पूरी फैमिली के लिए इंटरनेट, Jio का जबर्दस्त प्लान, महीना भर अनलिमिटेड डेटा 

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो टीजर इमेज में भी साफ देखा जा सकता है। रियर कैमरे में प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा, वीवो टी1एक्स में 5,000mAh की बैटरी यूनिट होगी जो 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। यह केवल 4G डिवाइस है और डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: आ गया 'फौलादी' लैपटॉप, ना टूटने का डर ना भीगने का, बारिश में भी करेगा काम

क्या होगी कीमत?
फिलीपींस में इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। वहां इस फोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत PHP 8,999 है, जो लगभग 12,800 रुपये है। भारत में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और स्पेस ब्लू में आ सकता है। 

epaper