Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo T1 5G phone under rs 20000 coming with a great camera see camera samples - Tech news hindi

जबर्दस्त कैमरे के साथ आ रहा Vivo फोन, 20 हजार से सस्ता, देख लीजिए कैमरा सैंपल्स

Vivo T1 5G स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है। वीवो का यह 5जी स्मार्टफोन 9 फरवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रहा है। इसमें 50 मेगापिक्स का ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स होंगे।...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 7 Feb 2022 09:00 AM
हमें फॉलो करें

Vivo T1 5G स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है। वीवो का यह 5जी स्मार्टफोन 9 फरवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रहा है। इसमें 50 मेगापिक्स का ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स होंगे। लॉन्चिंग से पहले ही इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशन, डिजाइन और यहां तक की कीमत भी सामने आ चुकी है। इतना ही नहीं, फोन के कैमरा सैंपल्स को भी लीक कर दिया गया है।

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने फोन के फ्रंट और रियर पैनल की तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बैक पैनल पर ग्रेडिएंट कलर डिजाइन भी साफ देखा जा सकता है। वहीं, टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने फोन के कैमरा सैंपल्स दिखाए हैं। मुकुल ने लिखा, "परफॉर्मेंस एक तरफ, कैमरा कैपिबिलिटी की बात करें तो यह एक सुपर कमाल का डिवाइस होने जा रहा है।"

 

120Hz का होगा डिस्प्ले
वीवो टी1 5जी स्मार्टफोन में 6.58-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और तीन रैम ऑप्शन- 4GB रैम, 6GB रैम और 8GB रैम के साथ आएगा। इसमें ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और दो 2-मेगापिक्सल के लेंस होंगे। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। 

 

क्या होगी कीमत
Vivo T1 5G को लेकर टिपस्टर योगेश बरार ने बताया है कि ये फोन स्लिम और लाइट फॉर्म फैक्टर में आएगा और इसमें 8 जीबी तक रैम हो सकती है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है। स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में चीन में वीवो T1x के नाम से लॉन्च किया गया था। चीन में 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2,199 (लगभग 25,800 रुपये) से शुरू होती है।

ऐप पर पढ़ें