Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo pad 3 and vivo pad 3 pro tablet tipped to launch soon details leak - Tech news hindi

आते ही छा जाएंगे वीवो के शक्तिशाली टैबलेट, मिलेगा 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Vivo Pad 3 Pro में 3K रिजॉल्यूशन एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है और यह डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा, Pad 3 Pro फास्ट 80W चार्जिंग का सपोर्ट करेगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 02:55 PM
हमें फॉलो करें

Vivo के दो दमदार टैबलेट धूम मचाने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो जल्द ही चीन में एक बड़े प्रोडक्ट लॉन्च की तैयारी कर रहा है, और इवेंट में वीवो द्वारा कई नए डिवाइस पेश करने की उम्मीद है। अपेक्षित डिवाइसों में Vivo X Fold 3 सीरीज स्मार्टफोन, Vivo X100s स्मार्टफोन और Vivo Pad 3 और Vivo Pad 3 Pro टैबलेट शामिल हैं। इन अपकमिंग रिलीज के बारे में अफवाहें पिछले कुछ समय से फैल रही हैं। हालिया अपडेट में, डिजिटल चैट स्टेशन ने वीवो पैड 3 सीरीज टैबलेट के बारे में कुछ नई डिटेल शेयर की है।

टिप्स्टर के अनुसार, स्टैंडर्ड वीवो पैड 3 में एक एलसीडी स्क्रीन होगी और यह नए क्वालकॉम SM8635 प्रोसेसर पर चलेगा। हालांकि प्रोसेसर की सटीक डिटेल फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन, कोडनेम को देखते हुए, इसके क्वालकॉम के 8-सीरीज चिपसेट से संबंधित होने की संभावना है।

टैबलेट में मिलेगा दमदार प्रोसेसर
टिप्स्टर ने पहले प्रोसेसर के कोर कॉन्फिगरेशन को भी लीक किया था, जिसमें एड्रेनो 735 जीपीयू के साथ 2.9GHz एआरएम कॉर्टेक्स एक्स 4 कोर का खुलासा हुआ था। प्रभावशाली ढंग से, यह प्रोसेस कथित तौर पर 1.7 मिलियन का प्रभावशाली AnTuTu स्कोर हासिल करने में सक्षम थी, जिसे हम स्नैपड्रैगन 8-सीरीज प्रोसेसर में देखते हैं। तो पहले लीक से हिंट मिलता है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का लाइट वर्जन हो सकता है।

मिलेगा 80W तक का चार्जिंग सपोर्ट
दूसरी ओर, Vivo Pad 3 Pro में 3K रिजॉल्यूशन एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है और यह डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा, यह हिंट भी दिया गया है कि पैड 3 प्रो फास्ट 80W चार्जिंग का सपोर्ट करेगा, जबकि Pad 3 थोड़ी कम 66W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

मॉडल नंबर PA2473 वाले वीवो टैबलेट ने हाल ही में 66W चार्जिंग के साथ चीन का 3C सर्टिफिकेशन हासिल किया है। तो Vivo Pad 3 वास्तव में 66W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। हम आपको वीवो पैड 3 सीरीज टैबलेट पर किसी भी अन्य अपडेट के बारे में बताते रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें