Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo Freedom Carnival Sale: starts know how to get vivo nex and vivo v9 in just rs 1947

सिर्फ 1947 रुपये में खरीद सकते हैं 44990 का Vivo Nex स्मार्टफोन, जानिए कैसे

स्वतंत्रता दिवस से पहले तमाम कंपनियां सेल लेकर आ रही हैं। अब इसी कड़ी में मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo का भी नाम जुड़ गया है। वीवो की इस सेल का नाम वीवो फ्रीडम कार्निवल ऑनलाइन सेल (Vivo Freedom...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 7 Aug 2018 12:28 PM
हमें फॉलो करें

स्वतंत्रता दिवस से पहले तमाम कंपनियां सेल लेकर आ रही हैं। अब इसी कड़ी में मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo का भी नाम जुड़ गया है। वीवो की इस सेल का नाम वीवो फ्रीडम कार्निवल ऑनलाइन सेल (Vivo Freedom Carnival Sale) है। इस सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल आज यानी 7 अगस्त से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी। 

ग्राहक Vivo की आधिकारिक साइट पर जाकर इस सेल का आनंद उठा सकते हैं। इस सेल में फ्लैश सेल, एक्सक्लूजिव डिस्काउंट्स, हॉट डील्स, कूपंस, लकी ड्रॉ आदि शामिल होंगे। इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड के जरिए से पांच फीसदी तक कैशबैक, ईएमआई की भी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, कुछ सेलेक्टेड वीवो स्मार्टफोन्स पर मुफ्त में ब्लूटूथ ईयरफोन्स आदि भी दिए जा रहे हैं। वहीं, Jio इस सेल में 4050 रुपये के कई तरह के फायदे भी ग्राहकों को दे रहा है।

वीवो की इस सेल में ग्राहकों को Vivo Nex और Vivo V9 स्मार्टफोन्स बेहद ही कम कीमत में मिल रहे हैं। फ्लैश सेल में ग्राहक इन स्मार्टफोन्स को महज 1947 रुपये में खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे। वहीं, तीनों दिन यनी 7, 8 और 9 अगस्त को इस सेल का फायदा उठाया जा सकता है। इस समय Vivo Nex की कीमत की बात करें तो यह 44,990 रुपये है और Vivo V9 की कीमत 20990 रुपये है।

ऐप पर पढ़ें