फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स₹1999 में आए ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

₹1999 में आए ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

म्यूजिक लवर्स और हैंड्स फ्री कॉलिंग पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए VingaJoy ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर BT-003 इनफिनिट सीरीज वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1999 रुपये है।

₹1999 में आए ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले ईयरबड्स, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

म्यूजिक लवर्स और हैंड्स फ्री कॉलिंग पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए VingaJoy ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर BT-003 इनफिनिट सीरीज वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ट्रांसपेरेंट केस डिजाइन के साथ आने वाले इन नए ईयरबड्स की कीमत 2 हजार रुपये से भी कम है और इसमें 30 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स को प्रीमियम साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है और इसमें पावरफुल साउंड क्वालिटी मिलती है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बात करते हैं....

कीमत और उपलब्धता
नया VingaJoy BT-003 ईयरबड्स मात्र 1999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध हैं। कंपनी इनपर 6 महीने की वारंटी दे रही है और आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन और UBON की वेबसाइट के साथ-साथ आपके नजदीकी रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

FREE में चलाएं 300Mbps ब्रॉडबैंड, साथ में Netflix समेत 15 OTT भी मुफ्त

VingaJoy BT-003 ईयरबड्स की खासियत
कंपनी ने VingaJoy BT-003 ईयरबड्स को यूनिक और आकर्षक लुक देने के लिए ट्रांसपेरेंट केस के साथ लॉन्च किया है। इसके केस में 200 एमएएच की तगड़ी बैटरी मिलती है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज कर इन्हें मॉडरेट वॉल्यूम में यूज किया जाए, तो इसमें 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। यह कानों में कंफर्टेबली फिट हो जाता है और आप इसे अपने वर्कआउट सेशन के दौरान इसे बेझिझक पहन सकते हैं। लाइटवेट और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाले इन ईयरबड्स में दमदार साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। इतना ही नहीं, आप केवल टैप करके अपने कॉल्स और म्यूजिक को मैनेज कर सकते हैं।

ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट भी
VingaJoy BT-003 ईयरबड्स में स्वेट रेजिस्टेंट बिल्ट मिलती है, यानी इन पर पसीने का कोई असर नहीं पड़ेगा और आप इन्हें जिम में वर्कआउट के दौरान पसीने बहाते समय बिंदास पहने सकते हैं। ईयरबड्स ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और इसमें सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वर्चुअल असिस्टेंट के साथ इंटरेक्शन के लिए डुअल माइक सपोर्ट और टच कंट्रोल्स मिलते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें