Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vi most cheapest prepaid plan offering data and free calling benefit starting price is rupees 99 - Tech news hindi

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के सबसे सस्ते प्लान्स में डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का भी मजा, कीमत ₹99 से शुरू

टेलिकॉम कंपनी Vi यानी वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान भी हैं, जो बेहद कम दाम में डेटा और कॉलिंग की सुविधा देते हैं। अगर आप कम से कम कीमत...

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के सबसे सस्ते प्लान्स में डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का भी मजा, कीमत ₹99 से शुरू
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 Nov 2021 05:08 PM
हमें फॉलो करें

टेलिकॉम कंपनी Vi यानी वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान भी हैं, जो बेहद कम दाम में डेटा और कॉलिंग की सुविधा देते हैं। अगर आप कम से कम कीमत में डेटा और कॉलिंग की जरूरत को पूरा करने वाले सस्ते प्लान की तलाश में हैं, तो हम आपकी मदद करने वाले हैं। यहां हम आपको वोडा के कुछ सबसे सस्ते, लेकिन बेस्ट प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। 99 रुपये की शुरुआती कीमत में आने वाले इन प्लान में आपको डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

वोडाफोन का 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
वोडाफोन का यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 200MB डेटा दे रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में फ्री एसएमएस नहीं ऑफर किया जा रहा।

वोडाफोन का 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
कंपनी का यह प्लान 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको 1जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती, लेकिन यह प्लान आपको ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट जरूर ऑफर करता है। 

वोडाफोन का 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
कंपनी के इस प्लान में पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 1जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट दे रही है। खास बात है कि यह प्लान 300 फ्री एसएमएस भी देता है।  

वोडाफोन का 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
वोडाफोन का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी यूजर्स को 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि यह प्लान 1जीबी एक्स्ट्रा डेटा के साथ आता है। एक्स्ट्रा डेटा के लिए आपको Vi ऐप या वेब रिचार्ज करना होगा। 300 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में Vi Movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी शामिल है।

ऐप पर पढ़ें