Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vi best plan offering upto 48gb extra data with unlimited calling

वोडाफोन-आइडिया के धांसू प्लान, रोज 3GB के साथ 48GB तक एक्स्ट्रा डेटा और फ्री कॉलिंग

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इन प्लान में बेस्ट डेली डेटा बेनिफिट के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। वहीं, अगर आप उन यूजर में से हैं,...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 15 May 2021 04:00 PM
हमें फॉलो करें

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इन प्लान में बेस्ट डेली डेटा बेनिफिट के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। वहीं, अगर आप उन यूजर में से हैं, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है, तो आपके लिए Vi के पोर्टफोलियो में कई जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। यहां हम आपको वोडाफोन-आइडिया के कुछ ऐसे धांसू प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपको 48जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। 

401 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है। प्लान में कंपनी रोज 3जीबी डेटा के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 16जीबी फ्री एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलेगा। 

601 रुपये वाला प्लान
56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 3जीबी डेटा के साथ कंपनी 32जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में एक साल का डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 401 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी कंपनी वीकेंड डेटा रोल-ओवर बेनिफिट दे रही है। 

801 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। प्लान में रोज 3जीबी डेटा के 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। बाकी दोनों प्लान की तरह इसमें भी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन और वीकेंड डेटा रोल-ओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है।

ऐप पर पढ़ें