फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स399 रुपये का धांसू प्रीपेड प्लान, रोज 2.5GB डेटा, तीन महीने Disney+ Hotstar भी फ्री

399 रुपये का धांसू प्रीपेड प्लान, रोज 2.5GB डेटा, तीन महीने Disney+ Hotstar भी फ्री

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान हर दिन 2.5जीबी डेटा ऑफर करता है। इसमें आपको 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। प्लान में कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

399 रुपये का धांसू प्रीपेड प्लान, रोज 2.5GB डेटा, तीन महीने Disney+ Hotstar भी फ्री
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Feb 2023 09:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कम दाम में बेस्ट बेनिफिट वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को 399 रुपये का एक जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको कई शानदार बेनिफिट मिलेंगे। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा दे रही है। ऐप ओनली ऑफर के तहत प्लान में आपको फ्री में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। 

वोडा के इस प्लान में आपको अडिशनल बेनिफिट्स भी मिलेंगे। प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) मोबाइल का फ्री ऐक्सेस दे रही है। प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट भी मिलेगा। इसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं। इसके अलावा यह प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी देता है। प्लान में कंपनी Vi Movies & TV का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।

499 रुपये वाले प्लान में भी हॉटस्टार फ्री
कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में खास ऑफर के तहत फ्री में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। 399 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको रोज 100 फ्री एसएमएस और अनिलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। यह प्लान तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। इस प्लान में भी आपको बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के साथ Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

अमेजन पर आज सबसे बड़ी डील, आधे दाम में खरीदें सैमसंग का 5G स्मार्टफोन

(Photo: Freepik)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें