Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़V Rising vampire game is gaining popularity sold over 10 lakh copies - Tech news hindi

इस वीडियो Game की दुनिया हुई दीवानी! लॉन्च होते ही 10 लाख कॉपी बिकीं, क्या है इसमें ऐसा?

लॉन्चिंग के एक हफ्ते के भीतर ही इस गेम की 10 लाख कॉपी बिक गईं। यह एक एडवेंचर गेम है, जिसे 17 मई को लॉन्च किया गया था। गेम को स्वीडन की वीडियो गेम कंपनी Stunlock Studios ने तैयार किया है।

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 May 2022 09:57 AM
हमें फॉलो करें

इन दिनों एक वैंपायर गेम काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गेम का नाम V Rising है। लॉन्चिंग के एक हफ्ते के भीतर ही इस गेम की 10 लाख कॉपी बिक गईं। यह एक एडवेंचर गेम है, जिसे 17 मई को एक्सक्लूसिव तौर पर Steam प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था। गेम को स्वीडन की वीडियो गेम कंपनी Stunlock Studios ने तैयार किया है। कंपनी ने ट्विटर के जरिए इतनी तगड़ी बिक्री की खबर साझा की है। 

क्या है इस गेम में खास
लॉन्चिंग के हफ्ते भर में ही यह Steam प्लेटफॉर्म पर टॉप 10 बेस्ट सेलर्स में शामिल हो गया है। इसने GTA 5, Elden Ring, Forza Horizon 4 and Fifa 22 जैसे पॉपुलर गेम्स को भी पछाड़ दिया। इस गेम में आपको वैंपायर का किरदार दिया जाता है, जो सदियों की नींद के बाद जागा है। इसमें आपको दूसरों खाने से ताकत और नौकर हासिल करना है, जिससे आप वैंपायर के भगवान बन सकें। 

एक पिशाच के रूप में आपको सबसे महत्वपूर्ण एहतियात धूप से दूर रहने की बरतनी होगी। इसका मतलब है कि आपके लिए शिकार का सही समय रात में या शाम ढलने का समय होगा। अपने साम्राज्य का निर्माण करने के लिए, आपको लोगों को भर्ती करने की आवश्यकता होगी। इसमें आप मनुष्यों को अपने सेवकों में बदल सकते हैं। 

अपने महल का निर्माण करने के लिए, आपको संसाधनों को इकट्ठा करना होगा और प्राचीन तकनीकों को भी सीखना होगा जो आपको अंधेरे शक्तियां प्रदान करती हैं। आप इस गेम को अकेले या दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। एक PvP मोड भी है और इसके जरिए आप अपने दोस्तों के खिलाफ भी लड़ सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें