अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूजर्स को नहीं भाया स्नैपचैट का री-डिजाइन

snapchat

फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म स्नैपचैट ने हाल ही में एक बड़ा बदलाव किया है। इस अपडेशन में वो स्टोरीज पेज लेकर आया है, जहां यूजर्स 24 घंटे के लिए अपने फोटो और वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। लेकिन स्नैपचैट के री-डिजाइन से यूजर्स काफी नाराज हैं। उनको यह बदलाव बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। वह स्नैपचैट का पिछला वर्जन ही चाहते हैं।

ऐसा है नया अपडेशन
इन नए अपडेट ने स्टोरीज पेज को नया स्वरूप दिया है, जो दोस्तों की तस्वीरें और वीडियो दिखाता है। यूजर्स कैमरा स्क्रीन पर जाकर दाईं तरफ स्वाइप कर अपने दोस्तों की कहानियां देख सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स पेशेवर प्रकाशकों और रचनाकारों की कहानियां भी देख सकते हैं। इसके लिए कैमरे स्क्रीन पर जाकर बाईं तरफ स्वाइप करना होगा।

पिछला वर्जन चाहते हैं यूजर्स
लेकिन रीडिजाइन हुए स्नैपचैट को यूजर्स की बेहद खराब प्रतिक्रिया मिली है। यूजर्स के मुताबिक, इस नए अपडेट ने एप को खराब कर दिया है। इसका लेआउट बिल्कुल अच्छा नहीं है। वे चाहते हैं कि पिछला वर्जन डाउनलोड करने का तरीका बताया जाए। हालांकि, इस मामले में स्नैपचैट के ऑफिशियल सपोर्ट अकाउंट ने ट्विटर पर कहा कि पुराना वर्जन वापस लाना असंभव है। अगर आप नए लेआउट के बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद करने को तैयार हैं।

83% यूजर्स ने किया नापसंद
एक रिपोर्ट के मुताबिक,  यूके, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा जैसे कुछ देशों में उपलब्ध स्नैपचैट के नए वर्जन को एक से दो स्टार के साथ नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। लगभग 83% यूजर्स ने इसे नापसंद किया है। केवल 17 फीसदी ऐसे यूजर्स हैं, जिन्होंने नए अपडेशन को तीन से पांच स्टार दिए हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:users did not like Re-design of snapchat